×

Reliance Jio joins OnePlus: जियो लाया वनप्लस यूजर्स के लिए खास 'वनप्लस एनीवर्सरी ऑफर', मिलेगा तगड़ा कैशबैक

Reliance Jio joins OnePlus: जियो, वनप्लस यूजर्स के लिए एक खास ‘वनप्लस एनीवर्सरी ऑफर’ लेकर आया है। ऑफर के तहत उपभोक्ताओं के 10,800 रु तक का कैशबैक मिलेगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 Dec 2022 6:39 AM GMT
Reliance Jio join OnePlus
X

Reliance Jio join OnePlus (photo: social media ) 

Reliance Jio joins OnePlus: 5जी स्टैंडअलोन टेक्नोलॉजी के लिए रिलायंस जियो और स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने हाथ मिलाया है। हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लास 10 सीरीज के स्मार्टफोन के साथ वनप्लास 9R, वनप्लस 8, नॉर्ड, नॉर्ड 2T, नॉर्ड 2, नॉर्ड CE, नॉर्ड CE 2 और नॉर्ड CE 2 लाइट के यूजर्स अब जियो की 5जी स्टैंड-अलोन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसी तरह, वनप्लस 9 Pro, वनप्लस 9 और वनप्लस 9RT की भी पहुंच जल्द ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क तक हो जाएगी।

जियो, वनप्लस यूजर्स के लिए एक खास 'वनप्लस एनीवर्सरी ऑफर' लेकर आया है। ऑफर के तहत उपभोक्ताओं के 10,800 रु तक का कैशबैक मिलेगा। ऑफर 13 से 18 दिसंबर तक वैलिड है। पहले 1000 लाभार्थियों को अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। उन्हें 1499 रु का रेड केबल केयर प्लान और 399 रु का जियो सावन प्रो प्लान भी मिलेगा।

इस वक्तव्य में, रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष, सुनील दत्त ने कहा, "वनप्लस ने भारत में 5जी डिवाइस ईको-सिस्टम को मजबूत करने में हमारे साथ मिलकर काम किया है। 5G स्मार्टफोन की वास्तविक शक्ति केवल जियो जैसे ट्रू 5G नेटवर्क द्वारा ही प्राप्त की जा सकती है, जिसे स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क के रूप में बनाया गया है। वनप्लस डिवाइस का उपयोग करने वाले सभी जियो उपयोगकर्ता उन क्षेत्रों में जियो वेलकम ऑफर के तहत असीमित 5जी इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे"

वनप्लस का जियो टीम के साथ साझेदारी

नवनीत नाकरा, वनप्लस इंडिया के सीईओ ने कहा "हम भारत में वनप्लस यूजर्स के लिए 5G तकनीक लाने के लिए जियो टीम के साथ साझेदारी करके खुश हैं। 5जी तकनीक का उपयोग करके यूजर्स निर्बाध, तेज इंटरनेट का अनुभव और आनंद ले सकेंगे।

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 5G तकनीक को और अधिक सुलभ बनाने के लिए जियो और वनप्लस की टीमें सक्रिय रूप से बैकएंड पर एक साथ काम कर रही हैं और प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपनी 5G प्रौद्योगिकी सेवाओं के विस्तार पर काम कर रही हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story