×

JioMotive Device: गाड़ियों की चोरी पर लगेगा लगाम, रिलायंस जियो ने लॉन्च किया जियोमोटिव डिवाइस, जाने खूबियां

JioMotive Device: इस डिवाइस की मदद से आपको गाड़ी की लोकेशन का पता चलता रहेगा। ये डिवाइस अपनी खूबियों के चलते ड्राइविंग के दौरान लोकेशन ट्रेस कर सारी इन्फॉर्मेशन कार मालिक को देता रहता है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 7 Nov 2023 7:07 AM GMT
Jiomotive device for cars
X

Jiomotive device for cars  (photo: social media )

JioMotive Device: क्या आप अपनी नई चमचमाती हुई कार को पार्क करने से पहले फिक्र मंद रहते हैं कि कहीं आपकी कार पर चोरों की नजर न पड़ जाए। इसके पीछे वाजिब वजह भी है क्योंकि इस बीच गाड़ियों की चोरी की घटनाएं काफी ज्यादा बढ़ गई है। यहां तक कि कार पार्किंग में भी गाड़ियां सुरक्षित नहीं रहती।

लेकिन अब जियोमोटिव डिवाइस की मदद से आप अपनी फिक्र को दूर कर सकते है। इस डिवाइस की मदद से आपको गाड़ी की लोकेशन का पता चलता रहेगा। ये डिवाइस अपनी खूबियों के चलते ड्राइविंग के दौरान लोकेशन ट्रेस कर सारी इन्फॉर्मेशन कार मालिक को देता रहता है।

जियोमोटिव डिवाइस की क्या होगी कीमत

जियोमोटिव डिवाइस की कीमत की बात करें तो सेलेक्टेड रिटेल आउटलेट स्टोर पर ये डिवाइस मात्र 4,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। जियो के डिवाइस को अमेजन, रिलायंस डिजिटल, जियो डॉट कॉम और सेलेक्टेड रिटेल आउटलेट स्टोर से खरीदा जा सकता है।


मुफ्त सब्सक्रिप्शन का भी लाभ

आपकी कार को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी के साथ ही जियोमोटिव डिवाइस को खरीदने पर कंपनी ग्राहक को एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। एक साल बाद ऑफर प्लान खत्म होने पर यूजर को ₹599 का एनुअल सब्सक्रिप्शन लेना होगा। कम्पनी अपने इस डिवाइस पर एक साल की वॉरंटी भी ऑफर कर रही है। ग्राहकों के लिए इस डिवाइस पर दिया जा रहा फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर का लाभ उठाने की निश्चित समय सीमा निर्धारित की गईं है।


जियोमोटिव ऐप से मिलती हैं ये सुविधाएं

जियोमोटिव ऐप डिवाइस एक ट्रिप ट्रैकर, एंटी-थेफ्ट और एक्सीडेंट डिटेक्शन फीचर से लैस होने के साथ ही और भी कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराता है। जिनमें खासतौर से

यह आपके गाड़ी की बैटरी प्रतिशत, इंजन लोड और परफॉरमेंस की जानकारी भी प्रदान करेगा। जियोमोटिव आपकी ड्राइविंग शैली और आदतों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। यूजर्स इस ऐप से गाड़ी को कनेक्ट करके गाड़ी की सेहत को भी ट्रैक कर सकता है। ऐप को डाउनलोड करने के पश्चात डायग्नोस्टिक ट्रबल कोड (DTC) अलर्ट की से जुड़ी सारी इन्फॉर्मेशन प्राप्त होना शुरू हो जाती है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story