×

Reliance Jio New Plan: रिलायंस जियो का धांसू Prepaid न्यू प्लान हुआ लॉन्च, 50GB डेटा कीमत 222 रुपये से भी कम

Reliance Jio New Plan: Reliance Jio का ये रिचार्ज सिर्फ एक महीने का आता है, इसके साथ आपको पैक में 50Gb डाटा मिलेगा हाई स्पीड में आपका फुल नेट चलने वाला है। शायद ये प्लान फीफा वर्ल्ड कप फैन के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Dec 2022 5:25 AM GMT
Reliance Jio New Plan
X

Reliance Jio New Plan(photo-internet)

Reliance Jio New Plan: भारत में अधिकतर लोग जियो किस सिम का ही इस्तेमाल करते हैं। जिसमें वह हर बार कोई ना कोई नए ऑफर या डाटा प्लान का इंतज़ार करते हैं, इसलिए Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ ना कुछ नए प्लान सामने लाता रहता है। इस बार भी Reliance Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए नया Prepaid Plan लॉन्च किया है। जिसमें यूजर्स को 4G डेटा का फायदा मिलने वाला है, इस प्लान की कीमत 222 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इस प्लान को स्पेसिफिक नाम भी दिया है, Football World Cup Data Pack रखा है। परन्तु इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये प्लान सिर्फ फीफा वर्ल्ड कप तक है या इसके बाद भी चलने वाला है।

Reliance Jio का 222 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जाने डिटेल्स

Reliance Jio का ये रिचार्ज सिर्फ एक महीने का आता है, इसके साथ आपको पैक में 50Gb डाटा मिलेगा हाई स्पीड में आपका फुल नेट चलने वाला है। शायद ये प्लान फीफा वर्ल्ड कप फैन के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है। इस प्लान से यूजर्स को महीने में 50 GB डाटा बूस्ट मिलेगा, परन्तु जैसे ही ये 50 GB डाटा खत्म हो जाएगा तो नेट की स्पीड अपने आप कम हो जाएगी, इसकी स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाएगी। प्लान को जोड़ने के बाद 222 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में 50 GB डेटा में 4.44 रूपये का खर्च आता है। मतलब ये किसी भी व्यक्ति के लिए आराम से खरीदने की में सामर्थ्य है।

अगर आप भी इस प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके मोबाइल में पहले से कोई एक्टिव प्रीपेड प्लान होना चाहिए ये केवल डेटा ऐड-ऑन प्लान है। इस रिचार्ज को करने के लिए आप माय जीयो एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं, या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी रिचार्ज कर सकते हैं। ये प्लान उन लोगों के लिए काफी बेहतरीन है जो एक्स्ट्रा डाटा के लिए 15 या 25 रूपये का रिचार्ज करते हैं। ये रिचार्ज प्लान इस्तेमाल करना ज्यादा उचित हो सकता है, 222 रुपये में 50GB मिलना अच्छा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story