×

इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ, रिलायंस डिजिटल लेकर आया है 'डिजिटल डिस्काउंट डेज़'

Reliance Electronic Goods Offers: इतना ही नहीं, ग्राहकों को 80,000/-रुपये* या इससे अधिक की खरीदारी करने पर 10,000/-रुपये* तक के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफ़र भी दिया जा रहा है, जैसा भी लागू हो।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 April 2022 6:59 AM GMT
Offer on electronics goods
X
इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर डिस्काउंट (Social media)

Reliance Electronic Goods Offers: 2 से 17 अप्रैल, 2022 के दौरान 'डिजिटल डिस्काउंट डेज़' का भरपूर जश्न मनाएँ, तथा रिलायंस डिजिटल के सभी स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in या www.jiomart.com पर अपनी पसंदीदा टेक्नोलॉजी की खरीद पर बेहतरीन डील्स और आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठाएँ। इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर सबसे बेहतर डील्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल ग्राहकों को HDFC बैंक के कार्ड से खरीदारी पर 7.5% के इंस्टेंट डिस्काउंट* के साथ-साथ 2000/-रुपये* तक के कूपन का फायदा भी दे रहा है।

जानें पूरी डिटेल्स

इतना ही नहीं, ग्राहकों को 80,000/-रुपये* या इससे अधिक की खरीदारी करने पर 10,000/-रुपये* तक के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफ़र भी दिया जा रहा है, जैसा भी लागू हो। टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेलीविजन, एसी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, स्मार्ट वॉच तथा किचन अप्लायंसेज पर इस तरह के बेहतरीन डील्स और आसान EMI विकल्पों की वजह से रिलायंस डिजिटल ग्राहकों की इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों से जुड़ी सभी जरूरतों के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन बन गया है।

बिल्कुल नए सैमसंग गैलेक्सी S22+ का ग्रीन कलर वैरिएंट सिर्फ रिलायंस डिजिटल पर उपलब्ध है जिसकी शुरुआती क़ीमत 84,999/- रुपये* है। एकदम नया iPhone 13 की शुरुआती क़ीमत 61,900/-रुपये* की (कैशबैक, इन-स्टोर- डिस्काउंट, एक्सचेंज मूल्य और एक्सचेंज बोनस के बाद की क़ीमत) पर उपलब्ध है, जिसे अनदेखा करना नामुमकिन है।

बिल्कुल नए और बेहतरीन लैपटॉप ग्राहकों के लिए सबसे पहले रिलायंस डिजिटल में ही उपलब्ध होते हैं। 16GB RAM, 512 SSD, 39.6 cm FHD स्क्रीन, विंडोज 11 तथा प्री-लोडेड माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 21 जैसे शानदार फीचर्स वाला भारत का पहला 12th Gen Core i5 HP लैपटॉप आप सिर्फ 71,999/- रुपये* में खरीद सकते हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि, आप 6,000/-रुपये* तक के फायदे या 2,000/-रुपये* के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ-साथ 5,833/-रुपये* महीने के नो कॉस्ट EMI का लाभ भी उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, चुनिंदा लैपटॉप की खरीदारी पर, मात्र 199/-रुपये* का भुगतान करके 12,000/-रुपये* तक के फायदे या बेहद रोमांचक नो कॉस्ट EMI ऑफ़र्स के साथ 5% तक के इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ उठाएँ।
एसी और फ्रिज पर भी शानदार डील्स उपलब्ध हैं। 5 स्टार की रेटिंग तथा 1.5 टन की क्षमता वाला LG 6-इन-1 कन्वर्टिबल AI डुअल इन्वर्टर एसी सिर्फ 2,799/-रुपये* के EMI पर अपने घर ले जाएँ, जबकि जापानी टेक्नोलॉजी वाले पैनासोनिक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर को सिर्फ 3,999/- रुपये* की EMI पर खरीदने का मौका पाएँ।
बेमिसाल ऑफ़र्स के साथ टीवी देखने के अपने अनुभव को और बेहतर बनाएं। 2 साल की वारंटी के साथ 55" UHD एंड्रॉइड टीवी सिर्फ 34,990/- रुपये* की शुरुआती क़ीमत (सैन्सुई टीवी 34,990 रुपये में, तोशिबा टीवी 36,990 रुपये में और बीपीएल टीवी 39,990 रुपये में) पर उपलब्ध है। सैमसंग QLEDs टीवी (55" और इससे ऊपर), 2 साल की वारंटी तथा 20% तक के शानदार कैशबैक* के साथ अविश्वसनीय क़ीमतों पर उपलब्ध हैं।
सैमसंग साउंडबार T420 ब्लैक सिर्फ 10,990/-रुपये* (क़ीमत- 16,990/-रुपये*) में अपने घर ले जाएँ। सैमसंग साउंडबार खरीदने वाले ग्राहक, गूगल होम मिनी स्मार्ट स्पीकर या जेबीएल लाइव 25BT ब्लूटूथ ईयरफोन मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं! यह ऑफ़र केवल 2 से 17 अप्रैल तक मान्य है।नियम व शर्तें सभी ऑफ़र और क़ीमतों पर लागू हैं।
रिलायंस डिजिटल का परिचय
रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का खुदरा कारोबार करने वाली सबसे बड़ी कंपनी है, जिसने बड़े फॉर्मेट वाले 500 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल स्टोर्स तथा 1800 से अधिक माई जियो स्टोर्स के माध्यम से 800 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है तथा नवीनतम तकनीक को सभी के लिए सुलभ बनाता है।
रिलायंस डिजिटल पर देश-विदेश के 300 से अधिक ब्रांड्स तथा 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद शानदार क़ीमतों पर उपलब्ध हैं, और मॉडल्स के सबसे बड़े सलेक्शन के साथ यह ग्राहकों को उनके लाइफ़स्टाइल के अनुरूप टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस की तलाश करने में मदद करता है। रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद होते हैं, जो ग्राहकों को बेहद प्रसन्नता के साथ स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं और उन्हें उचित सलाह देते हैं। सबसे अहम बात यह है कि, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद की सेवाएं भी उपलब्ध कराता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story