×

Renault Triber Offer : रेनॉल्ट ट्राइबर की 7 सीटर कार पर मिल रहा 60,000 का डिस्काउंट, जानें फीचर्स

Renault Triber Offer : भारतीय बाजार में एमयूवी कंपनी की रेनॉल्ट ट्राइबर कार लोगों को खासा पसंद आ रही है। यह कार मिडिल क्लास फैमिली के लिए काफी शानदार है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 28 Nov 2021 10:48 AM GMT
रेनॉल्ट ट्राइबर की 7 सीटर कार पर मिल रहा 60,000 का डिस्काउंट
X

 रेनॉल्ट ट्राइबर की 7 सीटर कार पर मिल रहा 60,000 का डिस्काउंट(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Renault Triber Offer : रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber) एक 7 सीटर एमयूवी कार (MUV Car) है जिसमें कई भारी ऑफर मिल रहे हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 5. 54 लाख रुपये है। यूजर्स को रेनॉल्ट ट्राइबर कार 30 नवंबर से पहले खरीदने पर 60,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसके साथ इस कार में कई शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं। आइए जानते हैं एमयूवी की रेनॉल्ट ट्राइबर कार के फीचर्स (Renault Triber Car Features) के बारे में कई जानकारी।

भारतीय बाजार में एमयूवी कंपनी (MUV Company) की रेनॉल्ट ट्राइबर कार लोगों को खासा पसंद आ रही है। यह कार मिडिल क्लास फैमिली (middle class family) के लिए काफी शानदार है। इसका लुक किसी प्रीमियम कार (premium car) से कम नहीं है। रेनॉल्ट ट्राइबर के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर दिया गया है जो पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 70 BHP की पावर और 96 NM का टॉर्क जनरेट करता है।

रेनॉल्ट ट्राइबर की 7 सीटर कार के फीचर्स (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

रेनॉल्ट ट्राइबर के फीचर्स

आपको बता दें कि रेनॉल्ट ट्राइबर की 7 सीटर कार में सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। यह कार 18 से 19 km का माइलेज देती है। इसका इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। नई Renault Triber के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर पर भारी ऑफर

एमयूवी की रेनॉल्ट ट्राइबर कार की शुरुआती कीमत 5 लाख है इसके टॉप वेरियंट की कीमत 7.5 लाख रुपये है। अगर यूजर्स इस कार को 30 नवंबर से पहले खरीदते हैं तो 60,000 रुपये की छूट मिल सकती है। इसमें 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट, 25 हजार रुपये तक का कैश बेनिफिट और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट दिया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story