×

Sabse Sasta Plan: अब सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलेगी Disney+ Hotstar की मेंबरशिप, मात्र 150 रूपए में

Sabse Sasta Recharge Plan: VI वोडाफोन आइडिया का ये रिचार्ज अपने ग्राहकों के लिए काफी शानदार अवसर लेकर आया है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2022 1:30 PM GMT
cheapest mobile recharge
X

सबसे सस्ता मोबाइल रिचार्ज (फोटो-सोशल मीडिया)

Sabse Sasta Plan: अगर आप सबसे सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो ये खबर आपके बहुत जरूरी है। इस प्लान के दाम कम होने के साथ ही आपको आपको Disney+ Hotstar की मेंबरशिप भी मिल जाए, तो क्या ही कहने। जीं हां आज हम आपके लिए लेकर आए हैं देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया का जबरदस्त प्रीपेड प्लान। जिसके दाम तो कम हैं ही साथ ही आपको प्लान में Disney+ Hotstar मेंबरशिप भी दी जा रही है।

Vodafone Idea का सबसे सस्ता प्लान

VI वोडाफोन आइडिया का ये रिचार्ज (cheapest mobile recharge) अपने ग्राहकों के लिए काफी शानदार अवसर लेकर आया है। वोडाफोन-आइडिया कंपनी का यह रिचार्ज अन्य प्लान से थोड़े से अलग हैं। Vi के इस जबरदस्त प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

इस प्लान में आपको 8 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। साथ ही इस पैक के साथ आपको 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar मेंबरशिप मिलती है।

ऐसे में देखा जाए तो VI का यह प्लान काफी ज्यादा सस्ता है और मेंबरशिप भी दे रहा है। लेकिन अब ये प्लान मेंबरशिप के हिसाब से डाटा काफी कम दे रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में कॉलिंग भी नहीं मिल रही।

अब अगर आप कॉलिंग भी चाहते हैं तो आप कंपनी के 155 रुपये के प्लान पर जा सकते हैं। जिसमें आपको 24 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी डाटा मिलता है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story