×

Sale in Diwali 2022: इस दिवाली इन 10 स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Smartphones Sale in Diwali 2022 : इस दिवाली आप 4G, 5G, प्रीमियम या कोई सामान्य स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale तथा Flipkart Big Diwali Sale के दौरान काफी किफायती कीमत पर खरीदारी कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Oct 2022 3:24 AM GMT
Smartphone
X

Smartphone (Image Credit : Social Media)

Smartphones Sale In Diwali 2022 : देश के बहुत से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दीवाली से पहले अपने ग्राहकों के लिए कई सारे बेहतरीन ऑफर्स लेकर आये हैं। ऐसे में अगर आप लंबे वक्त से 4G, 5G, प्रीमियम या कोई सामान्य स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बिल्कुल सही मौका है जब आप अपनी खरीदारी पूरा कर लें। हाल ही में फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए Amazon Great Indian Festival Sale की घोषणा की है जो 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस बिक्री कार्यक्रम में उपयोगकर्ता स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, वियरेबल्स, होम अप्लायंसेज, अपैरल समेत कई तरह के प्रॉडक्ट्स के ऑफर्स पेश किए गए हैं। Amazon के साथ-साथ Flipkart भी अपने ग्राहकों के लिए Big Diwali Sale लेकर आया है। इस दौरान ग्राहक स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, टैबलेट तथा कई अन्य डिवाइस को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। Amazon द्वारा दी जाने वाली छूट के अलावा, आप CITI, RBL बैंक, Rupay डेबिट या क्रेडिट कार्ड या OneCard क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त 10% तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट के बिक्री कार्यक्रम में एसबीआई कार्ड यूजर्स तथा पेटीएम वॉलेट उपयोगकर्ता को 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इस दीवाली अगर आप स्मार्टफोन या टैबलेट खरीदना चाह रहे हैं, तो आप Flipkart Big Diwali Sale तथा ऐमेज़ॉन Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान उन्हें डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Smartphone Deals In Amazon Great Indian Festival Sale 2022

Apple iPhone 12

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 के दौरान प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर बम्बप डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप Apple प्रशंसक हैं जो iPhone खरीदना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल सटीक समय है क्योंकि इन बिक्री कार्यक्रम के दौरान iPhone 12 काफी रियायती मूल्य पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह हैंडसेट पांच रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपना पसंदीदा रंग चुन सकते हैं। iPhone 12 की वास्तविक कीमत 70,900 रुपये है, हालांकि से के दौरान 25% डिस्काउंट के साथ आप इसे मात्र 47,999 रुपये में खरीद सकते हैं। iPhone 12 में 6.1 इंच का बड़ा सुपर रेटिना डिस्प्ले है जो फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान बेहतर ग्राफिक्स आउटपुट प्रदान करता है। यह कंपनी के A14 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है जो तेजी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम है। डिवाइस में वीडियोग्राफी कथा फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 12MP का डुअल कैमरा सेटअप है और यह 12MP के सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

Samsung Galaxy S22 5G

अगर आप बेहतर एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के साथ कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फिलहाल दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung का Galaxy S22 5G हैंडसेट आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह 3,700mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और 25W चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले है और यह पेशेवरों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है और यह 10MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। बेहतरीन डिजाइन तथा शानदार स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाले इस हैंडसेट को आप वर्तमान में आप 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें इसकी आधिकारिक कीमत 85,999 रुपये है।

OnePlus 10 Pro 5G

OnePlus 10 Pro 5G प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक और अच्छा विकल्प है। OnePlus 10 Pro 5G कंपनी का वर्तमान फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का क्वाड HD+ AMOLED डिस्प्ले है। डिवाइस में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है और यह 80W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है और इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह 8 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। इस प्रोसेसर के साथ आप इस स्मार्टफोन बड़े आराम से हैवी एप्स को रन करा सकते हैं साथ ही मल्टीटास्किंग करने के दौरान भी आपको किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 के दौरान प्रीमियम स्मार्टफोन्स 60,999 रुपये में उपलब्ध है। बता दें फ्लैगशिप स्मार्टफोन वास्तविक कीमत वर्तमान में 71,999 रुपये है।

Xiaomi 12 Pro

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Xiaomi 12 Pro फिलहाल 59,999 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 79,999 रुपये से कम है। यह फीचर पैक हैंडसेट 4,600mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और 120W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आता है जो डिवाइस को केवल 18 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर सकता है। यह 8 Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है जो आपको तेजी से मल्टीटास्किंग करने तथा है हैवी एप्स को संचालित करने में सक्षम बनाता है। Xiaomi 12 Pro 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच WQHD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस है। डिवाइस में पीछे की तरफ 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है और यह 32MP के सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

Samsung Galaxy M33 5G

Samsung Galaxy M33 5G बिग-बैटरी स्मार्टफोन अमेजॉन ग्रेट इंडियन बिक्री कार्यक्रम के दौरान मात्र 14,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 24,999 रुपये से कम है। अगर आप फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं खरीदना चाहते हैं और कुछ किफायती की तलाश में हैं, तो गैलेक्सी M33 5G एक अच्छा विकल्प है। यह 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी द्वारा संचालित है, यह सुनिश्चित करता है कि आप बैटरी बैकअप की चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक स्मार्टफोन का उपयोग कर सकें। यह Exynos 1280 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है जो फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कांबिनेशन वाला ग्राफिक आउटपुट प्रदान करता है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप है और यह 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

Redmi Note 11T 5G

अगर आप एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Redmi Note 11T 5G एक अच्छा विकल्प है। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान यह किफायती स्मार्टफोन और ज्यादा किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 20,999 रुपए की मूल कीमत में आने वाले इस हैंडसेट को आप इस त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान मात्र 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। आप बैटरी बैकअप का चिंता किए बगैर हैंडसेट का उपयोग काफी लंबे वक्त तक कर सकें इसके लिए डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है और यह डाइमेंशन 810 के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

Smartphone Deals In Flipkart Big Diwali Sale 2022

Samsung Galaxy SE Plus 5G

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान Samsung Galaxy SE Plus 5G स्मार्टफोन काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है ऐसे में अगर आप कोई प्रीमियम एंड्राइड हैंडसेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका है जब आप अपनी खरीदारी पूरा कर लें। इस प्रीमियम स्मार्टफोन की मूल कीमत 1,01,999 रुपए है हालांकि सेल में आप मात्र 59,999 रुपये में इसे खरीद सकते हैं। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए हैंडसेट में 6.6 इंच का डायनमिक AMOLED डिस्प्ले है। हैंडसेट वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है जिसमें फ्रंट कैमरा 50-मेगापिक्सल का है। बैटरी सेटअप की बात करें तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जो आपको पूरे दिन स्मार्टफोन का उपयोग करने में सक्षम बनाती है।

Nothing Phone (1)

अगर आप बेहतरीन फीचर्स के साथ काफी ज्यादा आकर्षक डिजाइन वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो Nothing Phone (1) आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प मौजूदा वक्त में साबित हो सकता है। यह स्मार्टफोन ट्रांसपेरेंट रियल पैनल डिजाइन के साथ आता है जिसमें एलईडी लाइट दी गई हैं जो नोटिफिकेशन के वक्त ब्लिंग करते हैं। यह नवीनतम हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778G+ प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB RAM तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है जो फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक आउटपुट प्रदान करता है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें दोनों ही कैमरा 50-मेगापिक्सल के सेंसर हैं सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है वहीं हैंडसेट 4500mAh की बैटरी से लैस है। स्मार्टफोन की मूल कीमत 37,999 रुपए है हालांकि इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप ही से 8,000 रुपये तक की डिस्काउंट के साथ 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme 9i 5G

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान आप Realme 9i 5G हैंडसेट को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की मूल कीमत 17,999 रुपए है हालांकि इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप ही से 5,000 रुपये तक की डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य कैमरा 50-मेगापिक्सल का है। साथ ही यह किफायती स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो आपको बैटरी बैकअप की चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक स्मार्टफोन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story