×

OnePlus Monitor E 24 Sale: 75Hz FHD डिस्प्ले के साथ OnePlus मॉनिटर E 24 की बिक्री शुरू, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

OnePlus Monitor E 24 Price and Specifications: वनप्लस मॉनिटर ई 24 की भारत में बिक्री आज से शुरू होगी। यह OnePlus.in, Flipkart, Amazon, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और OnePlus Store ऐप के माध्यम से दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Feb 2023 4:06 AM GMT
OnePlus Monitor E 24 Sale
X

OnePlus Monitor E 24 Sale(photo-social media)

OnePlus Monitor E 24 Price and Specifications: वनप्लस ने हाल ही में अपने वनप्लस मॉनिटर ई 24 और वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 मॉनिटर के लॉन्च के साथ मॉनिटर इकोसिस्टम में प्रवेश किया। आज तक, ब्रांड ने वनप्लस मॉनिटर ई 24 के मूल्य निर्धारण विवरण का खुलासा नहीं किया था, लेकिन चूंकि मॉनिटर आज से उपलब्ध होने जा रहा है, अंत में हमारे पास इसकी कीमत सहित इसके आसपास के सभी जानकारी हैं। नजर डालते हैं।

भारत में वनप्लस मॉनिटर ई 24 की कीमत, उपलब्धता

वनप्लस मॉनिटर ई 24 की भारत में बिक्री आज (15 फरवरी, 2023) से शुरू होगी। मॉनिटर की कीमत खरीदारों को 11,999 रुपये होगी और यह OnePlus.in, Flipkart, Amazon, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और OnePlus Store ऐप के माध्यम से दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। जो लोग बड़ा, बीफियर वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, उनके लिए यह आज से उसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा, जिस प्लेटफॉर्म पर वनप्लस मॉनिटर ई 24 बेचा जाएगा। जैसा कि नाम से स्पष्ट है, वनप्लस मॉनिटर ई 24 में 24 इंच का डिस्प्ले है। आईपीएस पैनल कम नीली रोशनी और झिलमिलाहट मुक्त दृश्यों के लिए अनुकूली सिंक, टीयूवी रीनलैंड प्रमाणीकरण, एक एफएचडी रिज़ॉल्यूशन, 75 हर्ट्ज ताज़ा दर और 5 एमएस प्रतिक्रिया समय के साथ आता है। प्रदर्शन 8 मिमी सीमाओं से घिरा हुआ है। वनप्लस मॉनिटर ई 24 में तीन-साइड बेज़ेल-लेस डिज़ाइन है, जो कमोबेश वर्तमान-जेन मॉनिटर में एक सामान्य दृश्य है।

वनप्लस मॉनिटर ई 24 में एडजस्टेबल एंगल सपोर्ट (-5° से 15°) के साथ मेटल स्टैंड है और इसमें झुकाव और घुमाव के लिए सपोर्ट है। वनप्लस मॉनिटर ई 24 के कनेक्टिविटी विकल्पों में 1 एक्स यूएसबी सी (18W पावर डिलीवरी के साथ), 1 एक्स एचडीएमआई वी 1.4, 1 एक्स वीजीए पोर्ट और 1 एक्स हेडफोन जैक शामिल हैं। उपयोगकर्ता वनप्लस मॉनिटर ई 24 पर डिस्प्ले को मिरर करने के लिए टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से संगत उपकरणों में प्लग इन कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story