×

Samsung Big TV Sale: इस नए साल में सैमसंग के 'बिग टीवी डेज' के साथ मनोरंजन का भरपूर लुत्फ उठाएं, मिलेंगे कमाल के ऑफर्स

Samsung Big TV Sale: सैमसंग, भारत का सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, अपने व्यापक रूप से लोकप्रिय 'बिग टीवी डेज़' के साथ इस नए साल को और अधिक आनंदमय बनाने के लिए सैमसंग के प्रीमियम, बड़ी स्क्रीन वाले नियो क्यूएलईडी 8के, नियो क्यूएलईडी, द फ्रेम और क्रिस्टल 4के यूएचडी टेलीविज़न पर आकर्षक ऑफर के साथ वापस आ गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Dec 2022 2:07 AM GMT
Samsung Big TV Sale
X

Samsung Big TV Sale(photo-social media) 

Samsung Big TV Sale: सैमसंग, भारत का सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, अपने व्यापक रूप से लोकप्रिय 'बिग टीवी डेज़' के साथ इस नए साल को और अधिक आनंदमय बनाने के लिए सैमसंग के प्रीमियम, बड़ी स्क्रीन वाले नियो क्यूएलईडी 8के, नियो क्यूएलईडी, द फ्रेम और क्रिस्टल 4के यूएचडी टेलीविज़न पर आकर्षक ऑफर के साथ वापस आ गया है। 31 जनवरी, 2023 तक उपलब्ध ऑफर, उपभोक्ताओं को चुनिंदा उत्पादों की खरीद पर गैलेक्सी जेड फोल्ड4, गैलेक्सी ए23 या सैमसंग लाइफस्टाइल साउंडबार प्रदान करेगा। ये आकर्षक डील्स सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगी। सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत कैशबैक के साथ 20 प्रतिशत INR 20,000 तक का अतिरिक्त कैशबैक भी दे रहा है।

Neo QLED 8K TVs


नियो क्यूएलईडी 8के टीवी आपको '100 मिलियन लाइट्स' के साथ हर विवरण का अनुभव कराते हैं जो आपको सबसे चमकदार तस्वीर देते हैं। यह वास्तविक गहराई बढ़ाने वाले न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 8K द्वारा संचालित है जो एआई-आधारित डीप लर्निंग की मदद से त्रि-आयामी गहराई बनाने के लिए वस्तुओं को निर्धारित और बढ़ाता है। बेहतर देखने के अनुभव के लिए, नियो क्यूएलईडी में आईकॉम्फर्ट मोड है जो बिल्ट-इन सेंसर के आधार पर स्क्रीन की चमक और टोन को स्वचालित रूप से समायोजित करता है। जैसे-जैसे परिवेश प्रकाश बदलता है, स्क्रीन धीरे-धीरे प्रकाश की मात्रा कम कर देती है और गर्म स्वर प्रदान करती है, तदनुसार नीले प्रकाश के स्तर को समायोजित करती है। अत्याधुनिक नियो क्यूएलईडी 8के लाइन-अप में 65-इंच से लेकर 85-इंच तक के स्क्रीन आकार वाली तीन सीरीज़ शामिल हैं।

Crystal 4K UHD TVs


सैमसंग के 4के यूएचडी टीवी अपने उपभोक्ताओं के दैनिक जीवन में टीवी के एकीकरण, उपभोग और बातचीत के माध्यम से विशिष्ट सुविधाएं प्रदान करते हैं। क्रिस्टल तकनीक से प्रेरित, सैमसंग यूएचडी टीवी का उद्देश्य बेजोड़ शार्पनेस और कंट्रास्ट स्तरों के साथ रंग प्रदान करना है। क्रिस्टल 4के डिस्प्ले, वीडियो कॉलिंग, स्मार्ट आईओटी हब, अडैप्टिव साउंड, टैप व्यू, स्क्रीन मिररिंग और लैग फ्री गेमिंग जैसी कई खूबियों के साथ ये टीवी उपभोक्ताओं को बेहतर पिक्चर क्वालिटी और बेहतर कंटेंट उपभोग क्षमताओं का आनंद लेने में सक्षम बनाते हैं।

Ultra HD 4K QLED TVs


सैमसंग का अल्ट्रा एचडी 4के क्यूएलईडी टीवी प्रीमियम टीवी और होम एंटरटेनमेंट के लिए नई जमीन बनाता है, सबसे उन्नत तस्वीर की गुणवत्ता द्वारा समर्थित एक सुंदर डिजाइन प्रदान करता है और क्वांटम डॉट तकनीक द्वारा संचालित होता है जो टीवी के चमक स्तर को अनुकूलित करता है और उज्ज्वल और गहरे रंग प्रदान करता है। रचनाकारों द्वारा इच्छित दृश्य अनुभव प्रदान करें। अल्ट्रा एचडी 4के क्यूएलईडी टीवी में घर पर बेजोड़ सिनेमाई अनुभव के लिए ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड (ओटीएस) और एक्टिव वॉयस एम्पलीफायर (एवीए) भी हैं। वीडियो कॉल करने के लिए आप अपने Ultra HD 4K QLED टीवी में स्लिमफिट कैमरा लगा सकते हैं। आपकी आंखों के लिए आसान, यह आईकॉम्फर्ट मोड के साथ आता है, जो अंतर्निहित सेंसर के आधार पर स्क्रीन की चमक और टोन को स्वचालित रूप से समायोजित करता है। 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम' की पेशकश करते हुए, अल्ट्रा एचडी 4के क्यूएलईडी टीवी डीसीआई-पी3 कलर स्पेस के सभी रंगों को प्रदर्शित करता है, भले ही चमक के अलग-अलग स्तर हों, यह सुनिश्चित करता है कि एचडीआर छवियों को सामग्री निर्माता के इच्छित तरीके से देखा जा सकता है।

The Frame TV


अविश्वसनीय रूप से शानदार, द फ्रेम टीवी कस्‍टमाइज करने योग्य बेजेल्‍स और मैट डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। आप अपने परिवेश के पूरक के लिए अलग-अलग रंग के बेज़ल का चयन कर सकते हैं और कला के 1,400 से अधिक टुकड़ों की बढ़ती लाइब्रेरी से अपने कला संग्रह को क्यूरेट कर सकते हैं। फ़्रेम न केवल सुंदर है; यह QLED तकनीक के साथ बेहतर तस्वीर की गुणवत्ता प्रदान करता है जो असाधारण तस्वीर की गुणवत्ता के लिए 100 प्रतिशत रंग की मात्रा के साथ जीवंत रंग, बेहतर कंट्रास्ट और त्रुटिहीन विवरण सक्षम करता है। यह फ्रेम सैमसंग की क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी, शक्तिशाली क्वांटम प्रोसेसर 4K, 4K AI अपस्केलिंग क्षमताओं और स्पेसफिट साउंड के साथ आता है जो आपके कमरे के वातावरण का विश्लेषण करने के बाद ध्वनि सेटिंग्स को ऑटो-ऑप्टिमाइज़ करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story