Samsung Smart Upgrade Program: बस इतने पैसे में TV घर आ जाएगा, लॉन्च हुई नई स्कीम

सैमसंग कंपनी अपनी स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए नई Samsung Smart Upgrade Program की शुरुआत की है। जिससे ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर दे रही है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 4 July 2022 9:41 AM GMT
Samsung Smart Upgrade Program
X

Samsung Smart Upgrade Program। (Social Media)

Samsung Smart Upgrade Program: वर्तमान में स्मार्ट गैजेट्स (smart gadgets) की बिक्री में तेजी से इजफ देखा जा रहा है, ऐसे में स्मार्ट गैजेट्स बनाने वाली कंपनियां भी ग्राहकों के लिए नए और आकर्षक ऑफर लेकर आ रही हैं, जिससे उनका ध्यान इस ओर अधिक आकर्षित हो। आपको बता दें कि अब सैमसंग कंपनी अपनी स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए नई Samsung Smart Upgrade Program की शुरुआत की है।

इस ऑफर की मदद से ग्राहक सैमसंग टीवी (SamsungTV) को उनकी कीमत के 70 प्रतिशत दाम पर खरीद कर अपने घर ला सकते हैं जबकि बाकी का बकाया भुगतान वह एक साल के बाद कर सकते हैं। सैमसंग ने इस स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम ऑफर के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) के साथ साझेदारी की है।

70 प्रतिशत भुगतान करके तुरंत खरीदें TV

स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम (Samsung Smart Upgrade Program) के तहत इच्छुक ग्राहक फ्लिपकार्ट पर चुनिंदा सैमसंग टीवी (Samsung TV) के सूचीबद्ध मूल्य का 70 प्रतिशत भुगतान करके उस टीवी को तुरंत खरीद सकते हैं तथा अन्य 30 फीसदी की बकाया राशि का भुगतान वह एक वर्ष के बाद कर सकते हैं। सैमसंग कंपनी के मुताबिक इस स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम की मदद से ग्राहकों को सम्राट टीवी पर अपग्रेड करने के साथ ही अपने बजट को प्रबंधित करने में भी मदद मिलेगी।

स्मार्ट अपग्रेड टेलीविज़न के लिए अपनी तरह का पहला कार्यक्रम: वरिष्ठ निदेशक

इस अवसर पर ऑनलाइन बिजनेस कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स (online business consumer electronics) के वरिष्ठ निदेशक संदीप सिंह अरोड़ा (Senior Director Sandeep Singh Arora) ने अपना विचार रखते हुए कहा कि-"स्मार्ट अपग्रेड टेलीविज़न के लिए अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है जिसे हमने उपभोक्ताओं को स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए सामर्थ्य और सुविधा प्रदान करने के लिए फ्लिपकार्ट के सहयोग से पेश कर रहे है।

इस ऑफर के मद्देनज़र उदाहरण के तौर पर यदि ग्राहक ₹32990 की कीमत वाली क्रिस्टल 4K यूएचडी टीवी इस स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम के तहत खरीदते हैं तो उन्हें अग्रिम भुगतान के रूप में 23,093 रुपये का भुगतान कर टीवी खरीद सकते हैं तथा अन्य बकाया 9,897 रुपए की राशि का भुगतान ग्राहक आसानी से एक साल यानी 12 महीने बाद कर सकता है। सैमसंग स्मार्ट टीवी के इस मॉडल के अलावा कंपनी के कई अन्य मॉडल भी ऑफर के तहत सूचीबद्ध हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story