×

Samsung Display Change Scheme: सैमसंग फोन में फ्री रिप्लेस होगा डिस्प्ले, कंपनी यूजर्स के लिए लाई ये स्कीम

Samsung Display Change Scheme: Samsung Galaxy S20 यूजर्स को सैमसंग कंपनी द्वारा फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 July 2022 12:06 PM GMT
samsung smartphone display
X

samsung smartphone display (Pic- Social Media)

Samsung Display Change Scheme: सैमसंग अपने यूजर्स के लिए नई स्कीम लेकर आया है। कंपनी की इस स्कीम के तहत अब यूजर्स को मोबाइल फोन से संबंधी बड़ा खर्चा बचने वाला है। जीं हां अगर आप सैमसंग का मोबाइल यूज करते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। ऐसे में सैमसंग की इस स्कीम के तहत कंपनी अपने कुछ स्मार्टफोन की डिस्प्ले को फ्री में रिप्लेस करने का ऑफर दे रही है।

असल में सैमसंग कंपनी को अपने स्मार्टफोन के कुछ मॉडल्स में डिस्प्ले से जुड़ी एक समस्या देखने को मिल रही है। जिसमें तमाम उपयोगकर्ताओं ने सैमसंग गैलेक्सी S20 (Samsung Galaxy S20) में फोन की डिस्प्ले पर एक वर्टिकल ग्रीन लाइन आने की शिकायत की थी। ज्यादातर यूजर्स को एक ही जैसी समस्या होने पर कंपनी ने इस पर एक्शन लिया है। जिसके तहत कंपनी ने फोन के डिस्प्ले को अपनी फॉल्ट माना है। इसी फॉल्ट के चलते Samsung Galaxy S20 यूजर्स को फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया जा रहा है।

डिस्प्ले फ्री में चेंज

सैमसंग Galaxy S20 सीरीज के डिस्प्ले को लेकर कंपनी की तरह से बड़ा एलान किया गया है। इस बारे में सामने आई रिपोर्ट में बताया गया कि सैमसंग कंपनी ने Galaxy S20 सीरीज के लिए वियतनाम में फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट स्कीम को शुरू किया है।

कंपनी के इस प्रोग्राम में Samsung Galaxy S20, Galaxy S20 Ultra और Galaxy S20 Plus स्मार्टफोन की डिस्प्ले को कंपनी द्वारा फ्री में चेंज किया जा रहा है। साथ ही कंपनी ने ये भी बता दिया है कि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को सिर्फ एक बार ही स्कीम के तहत बदला जाएगा।

अगर स्मार्टफोन के एक बार सही होने के बाद दोबार डिस्प्ले खराब होता है तो दोबारा कंपनी द्वारा ये डिस्प्ले फ्री में नहीं बदला जाएगा। कंपनी की स्कीम की बात करें तो यह प्रोग्राम इस साल के अंत तक (31 दिसंबर तक) चलने वाला है। कंपनी की इस स्कीम सिर्फ इसी साल 2022 में ही स्क्रीन को रिप्लेस करवा सकते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story