×

Double-Door Refrigerators: वाई-फाई फीचर के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर, जाने कीमत

Double-Door Refrigerators: इस साल की शुरुआत में भारत में बेस्पोक वैक्यूम क्लीनर लॉन्च करने के बाद, सैमसंग ने अब बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर का लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 1:30 AM GMT)
Double-Door Refrigerators
X

Double-Door Refrigerators(photo-social media)

Double-Door Refrigerators: इस साल की शुरुआत में भारत में बेस्पोक वैक्यूम क्लीनर लॉन्च करने के बाद, सैमसंग ने अब बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर का लॉन्च किया है। नए रेफ्रिजरेटर दो फिनिश में आते हैं - स्टील और ग्लास - 30,500 रुपये की शुरुआती कीमत पर। कंपनी के अनुसार, बेस्पोक रेफ्रिजरेटर को परिवर्तित किया जा सकता है, और उपयोगकर्ताओं के पास अपनी आवश्यकताओं के आधार पर फ्रीजर या फ्रिज अनुभाग को अलग से बंद करने का विकल्प होता है। नए बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर की कीमत और फीचर्स देखें।

यहां देखें सैमसंग बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर की कीमत

सैमसंग बेस्पोक प्रीमियम कोटा स्टील मॉडल 236L, 256L, 301L और 322L के आकार में आएगा, जिसकी कीमत भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 30,500 रुपये से 42,500 रुपये तक होगी। दूसरी ओर, सैमसंग बेस्पोक ग्लास वर्जन 415L और 465L साइज में पेश किया जाएगा, जिसकी कीमत 54,000 रुपये से लेकर 57,800 रुपये तक होगी। नए घोषित रेफ्रिजरेटर को देश भर के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप से ​​खरीदा जा सकता है।

जाने सैमसंग बेस्पोक डबल-डोर रेफ्रिजरेटर के फीचर्स

इन नए रेफ्रिजरेटर का मुख्य आकर्षण उनका परिवर्तनीय कार्य है। इसके साथ, उपयोगकर्ताओं के पास फ्रीजर को बंद करने और केवल फ्रिज वाले हिस्से का उपयोग करने के लिए 'सीजनल मोड', फ्रीजर को नियमित फ्रिज में बदलने के लिए 'अतिरिक्त फ्रिज मोड' और फ्रिज सेक्शन को निष्क्रिय करने और केवल रखने के लिए 'वेकेशन मोड' जैसे विकल्प हैं। फ्रीजर चल रहा है। नए सैमसंग बेस्पोक रेफ्रिजरेटर वाई-फाई क्षमताओं के साथ आते हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस पर सैमसंग साथी ऐप का उपयोग करके दूर से फ्रिज की निगरानी कर सकते हैं और इसकी सुविधाओं को प्रबंधित कर सकते हैं। ऑप्टिमल फ्रेश+ फ़ंक्शन भोजन को लंबे समय तक ताजा रहने में मदद करता है। इसमें एक ऑप्टिमल फ्रेश+ ड्रॉअर है जो विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों को संग्रहीत करने के लिए चार अलग-अलग मोड प्रदान करता है। 'सॉफ्ट फ्रीज' मोड में, यह मांस और मछली जैसे नाजुक खाद्य पदार्थों को नियमित ठंडा करने की तुलना में दोगुने समय तक ताजा रखता है, जिससे उनका प्राकृतिक स्वाद बरकरार रहता है। ट्विन कूलिंग प्लस तकनीक फ्रिज और फ्रीजर के लिए अपने स्वयं के कूलिंग सिस्टम के साथ काम करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि विभिन्न खाद्य पदार्थों की गंध दोनों डिब्बों के बीच मिश्रित न हो। यह फ्रिज और फ्रीजर क्षेत्रों को स्वतंत्र रूप से नियंत्रित करने के लिए अलग-अलग का उपयोग करता है और आर्द्रता का सही स्तर बनाए रखता है, जिससे भोजन को लंबे समय तक ताजा रहने में मदद मिलती है और भोजन की बर्बादी कम होती है। नए लॉन्च किए गए रेफ्रिजरेटर पावर कूल फ़ंक्शन के साथ आते हैं जो कूलिंग प्रक्रिया को तेज करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story