Samsung Galaxy A04s 5G की लॉन्च से पहले कीमत लीक, देखें इस शानदार फोन की पूरी जानकारी

Samsung Galaxy A04s 5G की लॉन्च से पहले कीमत लीक: भारत में Galaxy A04s 5G मार्केट में लॉन्च होने की पूरी तैयारी कर चुका है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 23 Aug 2022 4:03 AM GMT
samsung galaxy A04s 5g
X

samsung galaxy A04s 5g

Samsung Galaxy A04s 5G Price in India: भारत में Galaxy A04s 5G मार्केट में लॉन्च होने की पूरी तैयारी कर चुका है। अटकलें हैं कि इसकी कीमत 10,000 रुपये और 11,000 रुपये के बीच होगी। अगर सच में यही कीमत होती है तो गैलेक्सी ए04एस 5जी भारतीय बाजार में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक होगा।

Samsung Galaxy A04s 5G की ख़ास बातें

Galaxy A04s 5G की कीमत 10,000 रुपये और 11,000 रुपये के बीच होगी।

गैलेक्सी ए04एस 5जी भारत में सबसे किफायती 5G फोन में से एक होगा।

Samsung Galaxy A04s 5G की बात करें तो फोन में एक ड्यूल कैमरा मिल सकता है।

Galaxy A04s पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है जो कि आने वाले समय में भारत में लॉन्च की ओर इशारा कर रहा है।

डिजाइन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का रियर पैनल प्लास्टिक से बना होगा लेकिन टेक्सचर्ड पैटर्न के साथ। इसका पावर बटन दाईं ओर होगा जबकि फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच होगा। अन्य स्पेसिफिकेशंस में एलईडी फ्लैश के साथ रियर की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट और नीचे फायरिंग स्पीकर शामिल हैं।

डिवाइस के बारे में गैलेक्सी ए04एस में Exynos 850 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। स्टोरेज की बात करें तो यह चिपसेट 3GB RAM के साथ पेयर की जाएगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 12 OS पर काम करेगा। इसकी बजट कैटेगरी के कारण फ्रंट में एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है। बैटरी और चार्जिं की बात करें तो ऐसी संभावना है कि यह सिर्फ 15W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

Samsung Galaxy A04s 5G फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप आने की उम्मीद है। इसमें एक एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है। इसकी लॉन्चिंग अगस्त और सितंबर के महीनों के बीच होने की उम्मीद है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story