Samsung Galaxy A04s: 4000mAh बैटरी के साथ सैमसंग का नया फोन, मिलेंगे ये फीचर्स और दाम होगा इतना

Samsung Galaxy A04s Launch Date : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung इस साल दिसंबर महीने में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04s भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 3 Aug 2022 5:27 AM GMT
Samsung Galaxy A04s
X

Samsung Galaxy A04s (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy A04s Price and Specifications : ग्लोबल टेक्निकल Samsung इस साल के अंत तक भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04s को लांच कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A04s को Android v11 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने के लिए कहा जाता है और इसमें 4000 mAh की बैटरी हो सकती है। लीक रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 20,698 रुपये हो सकती है और यह पर्याप्त विशिष्टताओं और अच्छे विशिष्टताओं के साथ आएगा।

Samsung Galaxy A04s Specification

Samsung Galaxy A04s का डाइमेंशन 146.2 मिमी x 70.9 मिमी x 8.3 मिमी होने का अनुमान है और इसका वजन लगभग 149 ग्राम हो सकता है। स्मार्टफोन विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आने की उम्मीद है जिसमें वाई-फाई 802.11, b/g/n, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ - हाँ, v4.2, और 4G (भारतीय बैंड का समर्थन करता है), 3G, 2जी. इसके अलावा, स्मार्टफोन के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी शामिल हो सकते हैं।

Samsung Galaxy A04s Display के मोर्चे पर भी काफी शानदार होगा। बेहतरीन गेमिंग और एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए इसमें 5.7 इंच (14.47 सेमी) डिस्प्ले होने का अनुमान है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। यह डिस्प्ले बेहतरीन कलर कॉम्बिनेशन के साथ आएगा जो आपको मूवी और गेम के दौरान और आनंद भरा अनुभव देगा। Samsung Galaxy A04s Battery की बात करें तो इसमें आप बैटरी की निकासी की चिंता किए बिना लंबी अवधि के लिए गेम खेलने, गाने सुनने, फिल्में देखने और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं इसके लिए इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 mAh की बैटरी हो सकती है। हैंडसेट 3 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसलिए, आप जगह की कमी की चिंता किए बिना अपने सभी गाने, वीडियो, गेम और बहुत कुछ फोन पर स्टोर कर पाएंगे।

Samsung Galaxy A04s में एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होने की संभावना है ताकि आप कई ऐप्स तक पहुँचने और तीव्र ग्राफिक्स गेम खेलने के दौरान एक सहज प्रदर्शन का आनंद ले सकें। Samsung Galaxy A04s Camera की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 एमपी कैमरा के साथ आने की उम्मीद है। वहीं, पीछे की ओर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा हो सकता है। रियर कैमरा सेटअप की विशेषताओं में डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस शामिल हो सकते हैं।

Samsung Galaxy A04s Price

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन रंग विकल्पों के लिए काले, नीले, लाल रंगों में आ सकता है। इसे 31 दिसंबर, 2022 (अपेक्षित) पर देश में लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग की आधिकारिक यूके वेबसाइट पर लाइव हो गया है। स्मार्टफोन की कीमत 20,698 रुपये होने की संभावना है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story