Samsung Galaxy A04s Price: 50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ आ गया सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A04s को भारत में लांच कर दिया है। यह सैमसंग के इन-हाउस विकसित ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ केवल एक ही वैरिएंट में आता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 Oct 2022 10:36 AM GMT
Samsung Galaxy A04s
X

Samsung Galaxy A04s (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy A04s Price And Specifications : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए सीरीज के नए स्मार्टफोन के रूप में Samsung Galaxy A04s को लांच कर दिया है। स्मार्टफोन सैमसंग डॉट कॉम, प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और ऑफलाइन रिटेल स्टोर सहित विभिन्न प्लेटफॉर्म पर जल्द उपलब्ध होगा। यह नवीनतम हैंडसेट ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ केवल एक ही वैरिएंट में आता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 6.5-इंच 90Hz HD+ इन्फिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है। आइए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में संपूर्ण जानकारी।

Samsung Galaxy A04s Specifications

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन इन-हाउस विकसित ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस नवीनतम स्मार्टफोन में एक्सपेंडेबल रैम फीचर दिया गया है जिससे रैम की आवश्यकता अधिक पड़ने पर स्मार्टफोन रैम को 8GB तक एक्सटेंड कर सकता है। इसके साथ ही इंटरनल स्टोरेज की क्षमता को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट भी है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर आधारित वन यूआई कोर पर चलता है। इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ आप इस स्मार्टफोन पर बड़े आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी एप्स को रन कराने के दौरान भी आपको किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है।

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन अच्छे ग्राफिक आउटपुट के लिए 6.5-इंच 90Hz HD+ इन्फिनिटी-V डिस्प्ले के साथ आता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आप एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस पाते हैं। इस डिवाइस की कुछ विशेषताओं में पावर बटन पर एम्बेडेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, डॉल्बी एटमॉस के लिए समर्थन और अन्य कनेक्टिविटी विकल्प मिलता है।

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन पर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में, 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरे शामिल हैं जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। एक कैमरा सेटअप के साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में तस्वीरें कैप्चर कर सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी A04s में 5,000mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 2 दिनों तक चलती है। स्मार्टफोन बॉक्स में 15W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आता है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप स्मार्ट फोन का उपयोग बैटरी ड्रैनेज की चिंता किए बगैर काफी लंबे वक्त तक कर सकते हैं और एक बार बैटरी डिस्चार्ज होने पर बड़े कम वक्त में इसे दोबारा से चार्ज भी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A04s Price

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन तीन रंग है काला, सिल्वर और हरे रंग में पेश किया गया है। हैंडसेट भारत में 13,499 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है हालांकि लॉन्च ऑफर के एक हिस्से के रूप में, सैमसंग ने 1000 रुपये कैशबैक की पेशकश करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई), वन कार्ड और स्लाइस कार्ड के साथ साझेदारी की है, जिससे प्रभावी कीमत 12499 रुपये हो जाती है। स्मार्टफोन सैमसंग डॉट कॉम, प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और ऑफलाइन रिटेल स्टोर सहित विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story