×

Samsung Galaxy A14 5G: सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी जल्द ही भारत में देगा दस्तक, डिज़ाइन और फीचर्स देख हो जाओगे आकर्षित

Samsung Galaxy A14 5G Launch Date: अपकमिंग सैमसंग स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। सभी लेंस एक सीध में नजर आते हैं। साइड में एलईडी फ्लैश लाइट लगी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Dec 2022 4:23 AM GMT
Samsung Galaxy A14 5G Price and Full Specifications
X

Samsung Galaxy A14 5G Price and Full Specifications (photo-internet)

Samsung Galaxy A14 5G Price and Full Specifications: सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी Phone बहुत जल्द भारत में दस्तक देने वाला है, इस फ़ोन के बेहतरीन डिज़ाइन को सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा गया है। इससे ये साफ़ पता चल गया है कि जल्द ही भारतीय बाजारों में भी सैमसंग गैलेक्सी ए14 5जी एंट्री लेने वाला है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग ने अभी इसके बारे में कुछ साफ़ नहीं बताया है, सपोर्ट पेज सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि कुछ ही दिनों में Samsung Galaxy A14 5G इंडिया में लॉन्च हो जाएगा। Galaxy A14 5G देखने में पिछले मॉडल की तरह ही लगेगा। हालांकि, लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इसके हार्डवेयर में कुछ अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 में मिलेंगे ये फीचर्स

अपकमिंग सैमसंग स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। सभी लेंस एक सीध में नजर आते हैं। साइड में एलईडी फ्लैश लाइट लगी है। यह एक कर्व्‍ड डिजाइन वाला फोन होगा, जिसमें राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर, एक पावर बटन होगा। पावर बटन ही फिंगरप्रिंट स्कैनर का काम भी करेगा। इसमें 6.8 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन इन-हाउस Exynos प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 ओएस पर लॉन्च हो सकता है जो वनयूआई 5.0 के साथ मिलकर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए इस सैमसंग स्मार्टफोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जा सकती है जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ काम करेगी।

अभी तक की जानकारी से इसकी प्राइज का भी पता चला है, इसकी कीमत 20,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है। Samsung Galaxy A13 की कीमत 16,999 रुपये है और यह 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज को सपोर्ट करता है। वहीं स्मार्टफोन में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज तथा 128जीबी इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल सकती है। फ़ोन आते ही इंडिया में धमाल मचाने वाला है, क्योंकि इसके फीचर्स इतने कमाल है और साथ में बजट भी बहुत अच्छा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story