Samsung Galaxy A14: सैमसंग लांच करने वाला है दमदार सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन, देखें सभी फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy A14 Launch : सैमसंग गैलेक्सी A14 के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं, जिससे पता चलता है कि लॉन्च जल्द ही हो सकता है। रिपोर्ट का मानना है कि सैमसंग के स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी में लांच करेगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 Oct 2022 9:19 AM GMT
Samsung Galaxy A14
X

Samsung Galaxy A14 (Image Credit : Twitter/@Onleaks)

Samsung Galaxy A14 Price And Specifications : दक्षिण कोरियाई टेक ब्रांड Samsung जल्द ही अपने नवीनतम मिडरेंज स्मार्टफोन के रूप में Samsung Galaxy A14 हैंडसेट का अनावरण कर करने वाला है। फिलहाल आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन तथा लॉन्च तिथि को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इससे जुड़े स्पेसिफिकेशन और रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। लीक हुई डिटेल्स से हैंडसेट के डिज़ाइन, रियर कैमरा सेटअप और इसके कुछ अन्य फीचर्स के बारे में भी पता चलता है। बता दें इसमें 3.5mm हेडफोन पोर्ट और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है। पिछले महीने, एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि Samsung ने Galaxy A14 सहित कई नए ए-सीरीज फोन का परीक्षण शुरू कर दिया है। यह स्मार्टफोन 2023 में लांच किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A14 Specifications

Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन के डिज़ाइन का सुझाव देते हुए विपुल टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (@onleaks) के नए रेंडर से पता चलता है कि गैलेक्सी A14 का डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी A13 के समान है। लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि डिस्प्ले में अब इनफिनिटी-यू नॉच के बजाय पूर्ववर्ती पर पाया गया इन्फिनिटी-वी नॉच है। बारीकी से देखने पर इसमें पूर्वर्ती मॉडल की तुलना में कुछ डिज़ाइन अंतर देखे जा सकते हैं। Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन का माप 167.7 x 78.7 x 9.3 मिमी बताया गया है। दक्षिण कोरियाई निर्माता से नए फोन पर बेहतर सेंसर की पेशकश की उम्मीद है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है जो काफी तेजी से फ़ोन को अनलॉक करने में सक्षम होगा। इसके अलावा हैंडसेट एक 3.5mm हेडफोन पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक बॉटम फायरिंग स्पीकर के साथ आएगा।

Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन 6.8 इंच के फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसके साथ ही आप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिस एक्सपीरियंस पाएंगे। तेज प्रकाश में भी आप को स्मार्टफोन का डिस्प्ले देखने में दिक्कत नहीं महसूस होगा। आगामी हैंडसेट के सेट के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है, हालांकि रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे में जानकारी दिया गया है। माना जा रहा है सैमसंग का यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच किया जा सकता है। जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। वही, इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा आगे हमें स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। आगामी 5G हैंडसेट के अधिक विवरण आने वाले महीनों में उपलब्ध होने चाहिए।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story