Samsung Galaxy A14 : जल्द आ रहा सैमसंग का सबसे सस्ता 5G फ़ोन, मिल रहे ये सारे जबरदस्त फीचर्स

Samsung Galaxy A14 Launch Date : Galaxy A14 को 18,000 रुपये की कीमत के साथ इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 Nov 2022 7:51 AM GMT
Samsung Galaxy A14
X

Samsung Galaxy A14 (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy A14 Price And Specifications : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung जल्द ही ए सीरीज का एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसे Samsung Galaxy A14 कहा जा रहा है। आगामी हैंडसेट सैमसंग के पिछले साल लांच हुए Galaxy A13 5G का उत्तराधिकारी कहा जा रहा। स्मार्टफोन निर्माता की ओर से आगामी हैंडसेट के स्पेसिफिकेशंस तथा लॉन्च तिथि के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, कुछ लीक रिपोर्ट्स सामने आए हैं जो हैंडसेट के कैमरा सेटअप तथा बैटरी के बारे में जानकारी देते हैं। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में आगामी डिवाइस के लिए रेंडर में आए थे जिसमें एक परिचित दिखने वाला डिज़ाइन दिखाया गया था और यह भी पता चला था कि फोन FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच TFT LCD लाएगा।

Samsung Galaxy A14 स्पेशिफिकेशन (संभावित)

Samsung Galaxy A14 डिवाइस के लिए रेंडर हाल ही में सामने आए थे जिसमें पता चला था कि फोन FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच TFT LCD डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले सेटअप के साथ आप हैंडसेट पर फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक आउटपुट प्राप्त करेंगे।

इसमें एक परिचित दिखने वाला डिज़ाइन दिखाया गया जो काफी आकर्षक नजर आता है। नवीनतम जानकारी कहती है कि Galaxy A14 को 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे से लैस किया जाना चाहिए। यह वही सेंसर हो सकता है जो सैमसंग ने Galaxy A13 के लिए इस्तेमाल किया था।

रिपोर्ट की मानें तो आगामी हैंडसेट में वीडियो चैट तथा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। बता दें गैलेक्सी A13 5G और A13 में वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल या 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

एक अन्य लीक के माध्यम से भी हैंडसेट के विशिष्टताओं में 2408 x 1080 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच के एलसीडी पर संकेत मिलता है, जिसका अर्थ है कि Galaxy A14 उस फोन से थोड़ा बड़ा हो सकता है जो अंततः सफल होगा। जहां तक ​​सैमसंग Galaxy A14 को जारी कर सकता है, 2022 का अंत एक उचित शर्त की तरह लगता है, लेकिन केवल समय ही बताएगा।

नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार, Galaxy A14 को एक बैटरी से लैस किया जाना चाहिए, जिसका मॉडल नंबर EB-BA146ABY हो। उत्तरार्द्ध में 4,900mAh की रेटेड क्षमता है, जिसका अर्थ है कि सैमसंग संभवतः इसे 5,000mAh की विशिष्ट क्षमता के साथ विज्ञापित करेगा। नई रिपोर्ट से पता चलता है कि गैलेक्सी A14 को साल के अंत से पहले लगभग 18,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story