×

Samsung Galaxy A15 5G: लॉन्च से पहले लीक हुई सैमसंग गैलेक्सी A15 5G की कीमत, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A15 5G Design: सैमसंग गैलेक्सी A15 ब्रांड की आगामी बजट पेशकश होगी और इसके 4G और 5G दोनों मॉडल में आने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Nov 2023 8:00 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 8:01 AM GMT)
Samsung Galaxy A15 5G Design
X

Samsung Galaxy A15 5G Design(Photo-social media)

Samsung Galaxy A15 5G Design: सैमसंग गैलेक्सी A15 ब्रांड की आगामी बजट पेशकश होगी और इसके 4G और 5G दोनों मॉडल में आने की उम्मीद है। फोन गैलेक्सी ए14 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा और कुछ उल्लेखनीय सुधारों के साथ आ सकता है। अब, जब हम लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, सैमसंग गैलेक्सी A15 5G को यूएस के एक प्रसिद्ध रिटेलर वॉलमार्ट पर सूचीबद्ध किया गया है। यह बूस्ट मोबाइल के लिए एक वाहक सूची है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी A15 5G की डिज़ाइन

वॉलमार्ट लिस्टिंग से फोन का पूरा डिज़ाइन सामने आया है। हम स्क्रीन पर सेल्फी शूटर, सपाट किनारों और उल्लेखनीय बेज़ेल्स को रखने के लिए एक वॉटरड्रॉप नॉच देखते हैं। फ्रंट डिज़ाइन सैमसंग बजट मॉडल के लिए बहुत विशिष्ट है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर हैं। बाद वाला फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में भी काम कर सकता है। हाथों पर बेहतर पकड़ के लिए फोन में गोल किनारों के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन है। फोन को पलटने पर आपको ट्रिपल कैमरा सेंसर अलग-अलग रखे हुए दिखाई देते हैं और एक एलईडी फ्लैश विकल्प भी है। बैक पैनल पर सैमसंग का लोगो भी है। सैमसंग गैलेक्सी A15 को नीले रंग में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं।

यहां देखें सैमसंग गैलेक्सी A15 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: सैमसंग गैलेक्सी A15 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले होने की संभावना है। हम संभवतः 90Hz ताज़ा दर और FHD+ रिज़ॉल्यूशन की उम्मीद कर सकते हैं।

प्रोसेसर: हैंडसेट को 2.2GHz की क्लॉक स्पीड के साथ मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है। पहले के लीक के अनुसार, विचाराधीन SoC डाइमेंशन 6100+ हो सकता है।

रैम और स्टोरेज: वॉलमार्ट पर सूचीबद्ध फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं।

कैमरा: वॉलमार्ट लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी A15 5G में 50MP का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। पिछली रिपोर्टों में उल्लेख किया गया था कि मुख्य कैमरे के साथ 5MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

बैटरी: 5,000mAh की बैटरी होगी, संभवतः 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story