×

Samsung Galaxy A25 5G Price: लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी A25 5G के रेंडर हुए लीक, जाने कैसे दिखेगा फ़ोन

Samsung Galaxy A25 5G Price: सैमसंग गैलेक्सी A25 5G रेंडर Giznext और OnLeaks वेबिस्ते से ऑनलाइन सामने आए हैं। इमेज के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 के समान डिज़ाइन के साथ बना हुआ प्रतीत होता है।

Anjali Soni
Published on: 30 Jun 2023 3:13 AM GMT
Samsung Galaxy A25 5G Price: लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी A25 5G के रेंडर हुए लीक, जाने कैसे दिखेगा फ़ोन
X
Samsung Galaxy A25 5G Price (Photo-social media)

Samsung Galaxy A25 5G Price in India: सैमसंग गैलेक्सी A25 5G ब्रांड का आगामी बजट फोन है जो सैमसंग गैलेक्सी A24 के रूप में आएगा। अब, जब हम कन्फर्म घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं, सैमसंग गैलेक्सी A25 5G रेंडर Giznext और OnLeaks वेबिस्ते से ऑनलाइन सामने आए हैं। इमेज के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 के समान डिज़ाइन के साथ बना हुआ प्रतीत होता है। हाल ही में, हमें सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के रेंडर मिले, जिसमें फिर से एक परिचित डिज़ाइन दिखाई दिया। चलिए जाने केसा दिखेगा सैमसंग का नया जबरदस्त स्मार्टफोन।

जाने सैमसंग गैलेक्सी A25 5G के रेंडर

सैमसंग गैलेक्सी A25 5G में सेल्फी शूटर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच और स्क्रीन के नीचे एक बड़ी चिन है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए तीन गोलाकार रिंग हैं। हम सैमसंग का लोगो भी देखते हैं। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। सिम ट्रे अनुभाग बाईं ओर है। सैमसंग गैलेक्सी A25 5G को ब्लैक रंग में देखा जा सकता है, लेकिन लॉन्च के समय अन्य रंग विकल्प भी हो सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन का माप लगभग 162 x 77.5 x 8.3 मिमी होगा। सैमसंग गैलेक्सी A25 सैमसंग का आगामी मोबाइल है जिसके भारत में जुलाई 2023 (अनौपचारिक) में लॉन्च होने की उम्मीद है। मोबाइल पर्याप्त स्पेसिफिकेशन और अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा। अफवाह है कि यह 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

यहां देखें सैमसंग गैलेक्सी A25 5G के फीचर्स

डिस्प्ले: सैमसंग गैलेक्सी A25 5G में सेल्फी शूटर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.44-इंच FHD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

ओएस: हैंडसेट के बॉक्स से बाहर वनयूआई कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस को बूट करने की संभावना है।

प्रोसेसर: हालांकि चिपसेट का विवरण फिलहाल अज्ञात है, हमारा मानना ​​है कि यह एक मिड-रेंज SoC हो सकता है जो 5G सपोर्ट प्रदान करता है।

कैमरा: कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करते हुए, सैमसंग के फोन में रियर पर सिंगल कैमरा सेटअप होने की अफवाह है। 64 एमपी + 8 एमपी + 2 एमपी हो सकता है ताकि आप कुछ जीवंत तस्वीरें क्लिक कर सकें। रियर कैमरा सेटअप के फीचर्स में डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस शामिल हो सकते हैं। आगे की तरफ, सैमसंग गैलेक्सी ए25 में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 एमपी कैमरा होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story