×

Samsung के इस फोन पर मिल रहा जबरदस्त छूट, इतना सस्ता हुआ ये फोन

Samsung Galaxy Offer Discount: samsung अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy A35 5G पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 4 Jun 2024 4:49 AM GMT
Samsung Galaxy A35 5G
X

Samsung Galaxy A35 5G

Samsung Galaxy Offer Discount: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy A35 5G पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी बेहतरीन हैं।

दरअसल फ्लिपकार्ट (Flipkart) सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज (Samsung Galaxy A Series) के फोन Samsung Galaxy A35 5G पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन के 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 30,999 रुपए है। वहीं HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में इस फोन को 30 हजार रुपए तक कम कर सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करने वाला है।



Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy A35 5G Features And Specifications):

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। ये डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इस फोन में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ दिया गया है। इस फोन को 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Exynos 1380 चिपसेट मिलती है।

Samsung Galaxy A35 5G में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। ये फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। ये फोन 25 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है। कंपनी इस फोन को चार बड़े os अपडेट के साथ 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देती है। सैमसंग के इस फोन को तीन कलर ऑप्शन ऑसम आइसब्लू, ऑसम लाइलैक और ऑसम नेवी में उतारा गया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story