×

Samsung Galaxy Laptops: लॉन्च से पहले सामने आए सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 प्रो, गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Laptops Specifications: सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा टॉप-ऑफ़-द-लाइन वैरिएंट होगा और इस तरह, अत्याधुनिक हार्डवेयर पेश करेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Jan 2023 4:04 PM GMT
Samsung Galaxy Laptops
X

Samsung Galaxy Laptops(photo-social media)

Samsung Galaxy Laptops Specifications: सैमसंग ने अभी कन्फर्म किया है वह 1 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के साथ गैलेक्सी बुक 3 सीरीज़ भी रिलीज़ करेगा। स्मार्टफोन सीरीज की तरह, ऐसा लगता है कि कंपनी अपने लैपटॉप लाइनअप के कई वर्जन लॉन्च कर सकती है, जिसमें एक 'अल्ट्रा' मॉनीकर भी शामिल है। हमें उम्मीद है कि प्रकाशन ने उल्लेखनीय टिपस्टर, दो लैपटॉप, अर्थात् सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 प्रो और गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा के कुछ विशिष्टताओं को प्रकट करने के लिए भागीदारी की। यहां आप इन दो लैपटॉप के स्पेसिफकेशन जान सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा टॉप-ऑफ़-द-लाइन वैरिएंट होगा और इस तरह, अत्याधुनिक हार्डवेयर पेश करेगा। इस संस्करण को नवीनतम 13 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i9-13900H प्रोसेसर द्वारा 32GB LPDDR5 रैम और 1TB NVMe SSD PCIe Gen 4 स्टोरेज के साथ संचालित किया गया है। यह एक Nvidia GeForce RTX 4070 के रूप में एक समर्पित GPU की पेशकश करने की उम्मीद है। यह 2880x1080p के रिज़ॉल्यूशन के साथ 16-इंच 3K AMOLED डिस्प्ले की पेशकश करने के लिए भी इत्तला दे दी गई है। रोशनी को चालू रखने की सबसे अधिक संभावना 76Whr की बैटरी होगी और पूरी चीज 136W चार्जर के साथ आएगी। कुल मिलाकर, लैपटॉप काफी हल्का होगा क्योंकि इसका वजन 1.8kg और मोटाई 17mm है। अन्य विशेषताओं में डॉल्बी एटमॉस के समर्थन के साथ एकेजी-ट्यून्ड क्वाड-स्पीकर सेटअप शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 प्रो स्पेसिफकेशन

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 प्रो को दो स्क्रीन आकारों में आने के लिए इत्तला दे दी गई है, अर्थात् 14-इंच और 16-इंच। दोनों में 3K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। प्रदर्शन के लिए, लैपटॉप को दो 13 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर विकल्पों के साथ उपलब्ध होने के लिए इत्तला दे दी गई है। इसमें Intel Core i5-1340P और Core i7-1360P शामिल हैं। मेमोरी के संदर्भ में, लैपटॉप को 1TB NVMe SSD PCIe Gen4 SSD के साथ 16GB रैम देने की पेशकश की गई है। गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा के विपरीत जिसमें एक समर्पित जीपीयू था, यह लैपटॉप इंटेल आइरिस एक्सई आईजीपीयू के साथ रहेगा। लैपटॉप का 14-इंच संस्करण छोटी, 63Whr बैटरी के साथ आता है, और एक छोटे फॉर्म फैक्टर में आता है। यह 11mm मोटा है और इसका वजन 1.2kg है। 16 इंच के बड़े मॉडल में 76Whr की बैटरी है जो 13mm मोटी है और इसका वजन 1.6kg है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story