×

Samsung Galaxy F Series भारत में जल्द ही लॉन्च होगा, जाने दाम और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F Series Price and Specification: जब हम सैमसंग गैलेक्सी F14 लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यहां गैलेक्सी F13 स्पेसिफिकेशन की एक त्वरित याद है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Dec 2022 3:09 AM GMT
Samsung Galaxy F Series
X

Samsung Galaxy F Series(photo-social media)

Samsung Galaxy F Series Price and Specification: ऐसा प्रतीत होता है कि सैमसंग एक नए F-सीरीज़ फोन पर काम कर रहा है, शायद Samsung Galaxy F14, इसके अलावा, पता चला है कि फोन जनवरी के पहले सप्ताह में शुरू होगा। इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड अगले कुछ दिनों में फोन को टीज करना शुरू कर देगा। सैमसंग गैलेक्सी एफ-सीरीज़ को विशेष रूप से सैमसंग ई-स्टोर के अलावा फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। यदि हैंडसेट वास्तव में गैलेक्सी F14 है, तो यह गैलेक्सी F13 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। सूत्रों ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि सैमसंग गैलेक्सी F14 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आएगा, जो धीरे-धीरे कुछ बजट और मध्य-अवधि में भी एक डिफ़ॉल्ट सुविधा बन रहा है।

Samsung Galaxy F13 specifications

जब हम सैमसंग गैलेक्सी F14 लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यहां गैलेक्सी F13 स्पेसिफिकेशन की एक त्वरित याद है। सेल्फी स्नैपर और नैरो बेजल्स के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ फोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी एलसीडी डिस्प्ले है।फोन को पावर देने वाला Exynos 850 चिपसेट है जिसे Mali G52, 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है। RAM विस्तार के लिए भी समर्थन है।

फोन एंड्रॉइड 12-आधारित OneUI 4.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी और सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। ऑप्टिक्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी F13 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 5MP अल्ट्रा-वाइड है। -एंगल लेंस और एक 2MP मैक्रो शूटर। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP स्नैपर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story