×

Samsung galaxy F14 Design: सैमसंग गैलेक्सी F14 की डिज़ाइन और कलर हुई लीक, मिलेंगे जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग भारत में सैमसंग गैलेक्सी F14 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। विशेष रूप से आपके लिए फोन की पहली झलक पेश करता है

Anjali Soni
Published on: 17 March 2023 9:45 AM GMT (Updated on: 16 March 2023 1:36 PM GMT)
Samsung galaxy F14 Design: सैमसंग गैलेक्सी F14 की डिज़ाइन और कलर हुई लीक, मिलेंगे जबरदस्त स्पेसिफिकेशन
X
Samsung galaxy F14 Design(photo-social media)

Samsung galaxy F14 Design: स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग भारत में सैमसंग गैलेक्सी F14 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। विशेष रूप से आपके लिए फोन की पहली झलक पेश करता है, उद्योग के सूत्रों के सौजन्य से, जो पूरा बैक डिज़ाइन और रंग विकल्प दिखाता है। सैमसंग गैलेक्सी F14 देश में अगले सप्ताह की शुरुआत में लॉन्च होगा और 15,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर पर, हमारे सूत्रों ने पुष्टि की है। हैंडसेट गैलेक्सी F13 के फॉलो-अप के रूप में आएगा। सैमसंग गैलेक्सी F14 का डिज़ाइन पर नजर डालते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F14 स्पेस्फिकेशन(Specification)

फोन का डिस्प्ले आकार स्पष्ट नहीं है, लेकिन हम अनुमान लगाते हैं कि गैलेक्सी F14 FHD रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच की स्क्रीन और मानक 60Hz ताज़ा दर के साथ आ सकता है। सूत्र बताते हैं कि फोन को 5nm चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है, जो Exynos 1330 हो सकता है। SoC को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। आगामी एफ-सीरीज़ फोन में एंड्रॉइड 13 ओएस को बॉक्स से बाहर करने और 6000mAh की बड़ी बैटरी पैक करने की संभावना है। यह विशेष रूप से एक अच्छी बात है क्योंकि F14 एक बजट पेशकश है। फोन में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेंसर होंगे लेकिन फिलहाल विवरण स्पष्ट नहीं हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F14 डिज़ाइन(Design)

फोन का डिज़ाइन जाना-पहचाना होगा। हम डुअल कैमरा सेंसर को दो अलग-अलग सर्कुलर रिंग में लगा सकते हैं और एक एलईडी फ्लैश भी है। फोन को हम पर्पल और ग्रीन कलर ऑप्शन में देख सकते हैं। हाथों पर बेहतर पकड़ के लिए फोन के किनारे थोड़े घुमावदार हैं। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। बैक पैनल पर सैमसंग का लोगो है। दुर्भाग्य से, हमें फोन का अगला हिस्सा देखने को नहीं मिलता है, लेकिन हम अनुमान लगाते हैं कि सेल्फी स्नैपर और बड़े आकार के बेज़ेल्स को रखने के लिए वाटरड्रॉप नॉच होगा। डिजाइन भाग के बारे में यह बहुत ज्यादा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story