Samsung Galaxy F14 : धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review और कीमत

Samsung Galaxy F14 Price: सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Aug 2024 8:38 AM GMT
Samsung Galaxy F14
X

Samsung Galaxy F14

Samsung Galaxy F14 Price: सैमसंग अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर 4GB रैम, 4GB वर्चुअल रैम और अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से लैस है। ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy F14 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy F14 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Samsung Galaxy F14 Features, Review And Price):

Samsung Galaxy F14 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Samsung Galaxy F14 Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन को 4G वेरिएंट में पेश किया गया है। सैमसंग के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और अलावा 4GB वर्चुअल रैम मिलता है। यूजर्स 64GB इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.7-इंच का फुल HD+ इनफिनिटी-U LCD डिस्प्ले स्मूथ विजुअल मिलता है। ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

ये फोन मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 2MP डेप्थ और मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में प्रोटेक्शन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।


बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। हालांकि, चार्जर बॉक्स में शामिल नहीं है। One UI 6.1 के साथ ये फोन Android 14 पर काम करता है। Samsung Galaxy F14 4G एक यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस और कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी देता है। Samsung ने इस फोन को दो OS अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट की गारंटी के साथ उतारा है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

Samsung Galaxy F14 4G की कीमत (Samsung Galaxy F14 4G Price):

Samsung Galaxy F14 4G की कीमत की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। Samsung Galaxy F14 4G फोन मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ आता है। इस फोन के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। Samsung Galaxy A15 5G के बाद कंपनी Galaxy A16 5G को भी लॉन्च करने वाली है। इस फोन पर भी काम चल रहा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story