×

Samsung Galaxy F15 5G Review: भारत में लॉन्च, खरीदने से पहले जानें कैसा है इसका Review

Samsung Galaxy F15 5G Review: सैमसंग ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F15 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। कमाल के फीचर्स के साथ ये फोन भारतीय बाजारों में उपलब्ध है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 March 2024 5:27 AM GMT
Samsung Galaxy F15 5G Review: भारत में लॉन्च, खरीदने से पहले जानें कैसा है इसका Review
X

Samsung Galaxy F15 5G Review: अगर आप सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F15 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। कमाल के फीचर्स के साथ ये फोन भारतीय बाजारों में उपलब्ध है। ये सैमसंग गैलेक्सी की एफ-सीरीज का एक बजट स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy F15 5G के रिव्यू, फीचर्स और कीमत:

Samsung Galaxy F15 5G के रिव्यू और फीचर्स (Samsung Galaxy F15 5G Review And Features):

Samsung Galaxy F15 5G की रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट मिलेंगे, जो ग्राफिक्स के लिए Mali G57 GPU के साथ आता है। साथ ही इस फोन को ग्रूवी वायलेट, जैज़ी ग्रीन और ऐश ब्लैक समेत तीन कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। डिसप्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच की Super AMOLED स्क्रीन दी गई है, जिसका फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इतना ही नहीं इस फोन का पीक ब्राइटनेस 800 निट्स है।

बता दें इस फोन के पिछले हिस्से में एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का मेन कैमरा 50MP, दूसरा कैमरा 5MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का एक फ्रंट कैमरा भी है।


दरअसल यह फोन Android 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर रन करता है। इस फोन में 4 एंड्रॉयड वर्जन अपग्रेड्स मिलेगा। इस फोन की बैटरी 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी, और इसके लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिया गया है। हालांकि, यूजर्स को इसके लिए अलग से चार्जर खरीदना पड़ेगा क्योंकि इस फोन के साथ कंपनी चार्जर नहीं देती है।

Samsung Galaxy F15 5G में 3.5mm ऑडियो जैक, सिंगल स्पीकर ग्रिल, साइड माउंटटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, डुअल सिम 5G, WiFi 802.11a/b/g/n/ac और Bluetooth 5.3 जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

Samsung Galaxy F15 5G की कीमत

Samsung Galaxy F15 5G की कीमत की बात करें तो कंपनी ने सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत करीब 12,999 रुपये है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा, जिसकी कीमत 14,999 रुपये है। हालांकि, इस फोन पर कंपनी कुछ ऑफर्स भी दे रही है। इस फोन को HDFC Bank कार्ड से पेमेंट करने के वाले यूजर्स को कंपनी 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। दरअसल HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से पमेंट करने वाले यूजर्स को ईएमआई और नॉन-ईएमआई दोनों तरह से खरीदने पर डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन डेबिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को सिर्फ ईएमआई के जरिए खरीदने पर ही डिस्काउंट मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story