×

Samsung Galaxy Android 13 Update: सैमसंग फोन को मिला Android 13 One UI 5 अपडेट, इस तरह करे इंस्टॉल

Samsung Galaxy Android 13 Update: सैमसंग का एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.0 सॉफ्टवेयर एक नया यूआई डिज़ाइन, नए अनुकूलन विकल्प, अधिक सुविधाएँ और प्रदर्शन में सुधार लाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Dec 2022 4:04 AM GMT
Samsung Galaxy F23 Update
X

Samsung Galaxy F23 Update(photo-social media)

Samsung Galaxy F23 Update: सैमसंग ने पिछले हफ्ते गैलेक्सी F22 के लिए Android 13-आधारित One UI 5 अपडेट जारी किया था, और अब यह गैलेक्सी F23 है जिसे Android के नवीनतम संस्करण और सैमसंग की कस्टम Android त्वचा के साथ अपग्रेड किया जा रहा है। Samsung Galaxy F23 के One UI 5 अपडेट में फर्मवेयर संस्करण है E236BXXU1BVL1 और लगभग 2.7GB के डाउनलोड की आवश्यकता है। यह सामान्य वन यूआई 5 उपहारों के साथ आता है, लेकिन दिसंबर 2022 के बजाय F23 से नवंबर 2022 तक Android सुरक्षा पैच स्तर को टक्कर देता है।

गैलेक्सी F23 एंड्रॉइड 13 वन यूआई 5.0 की विशेषताएं

सैमसंग का एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.0 सॉफ्टवेयर एक नया यूआई डिज़ाइन, नए अनुकूलन विकल्प, अधिक सुविधाएँ और प्रदर्शन में सुधार लाता है। पूरे यूआई में होम स्क्रीन वॉलपेपर का रंग, चिकना एनीमेशन, बेहतर संक्रमण प्रभाव और नए धुंधले प्रभाव।अनुकूलन विकल्पों के लिए, आप लॉक स्क्रीन को विभिन्न घड़ी शैलियों, अधिसूचना सेटिंग्स और लाइव पूर्वावलोकन के साथ अनुकूलित कर सकते हैं। आप 16 रंग विकल्पों में से UI का रंग पैलेट चुनते हैं। बेस गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 और टॉप-एंड गैलेक्सी S23 अल्ट्रा पिछले कुछ हफ्तों में गीकबेंच वेबसाइट पर कई बार दिखाई दिए हैं। जैसा कि अपेक्षित था, वे बेंचमार्क स्कोर बिल्कुल नहीं थे जो आप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से उम्मीद करेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है क्योंकि सैमसंग अभी भी अपनी अगली प्रमुख सीरीज को अनुकूलित करने पर काम कर रहा है।

जबकि नया अपडेट कई नई सुविधाएँ लाता है, सबसे दिलचस्प और उपयोगी एक छवि या कैमरे के लाइव फीड से टेक्स्ट निकालने की क्षमता है। उदाहरण के लिए, यदि आप कैमरे को व्यवसाय कार्ड की ओर इंगित करते हैं, तो सुविधा उस पर नाम, संपर्क विवरण और पते को पहचान और निकाल सकती है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सॉफ्टवेयर बुद्धिमानी से उन कार्यों का सुझाव देता है जिन्हें आप संदर्भ के आधार पर इसके साथ कर सकते हैं। भारत में गैलेक्सी F23 उपयोगकर्ता अब सेटिंग »सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाकर और डाउनलोड और इंस्टॉल करें पर टैप करके अपडेट इंस्टॉल कर सकते हैं। आप हमारे फर्मवेयर डेटाबेस से भी अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं और इसे मैन्युअल रूप से इंस्टॉल कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story