×

Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch: भारत में लॉन्च ये शानदार स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch Price: कई फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है। इस स्कार्टवॉच में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं, जो स्मार्टवॉच यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Feb 2024 6:25 AM GMT
Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch: भारत में लॉन्च ये शानदार स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत
X

Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch: अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल सैमसंग ने अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच के फीचर्स भी कमाल के हैं। बता दें सैमसंग ने गैलेक्सी फिट 3 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इस स्मार्टवॉच पर कंपनी कुछ ऑफर्स भी दे रही है। तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch के फीचर्स और कीमत:

सैमसंग गैलक्सी फिट 3 स्मार्टवॉच फीचर्स (Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch) Features

सैमसंग गैलक्सी फिट 3 स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy Fit 3 में एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, गायरो सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर की सुविधा मिल रही है। यह स्मार्टवॉच हेल्थ, फिटनेस, हार्ट रेट,ब्लड ऑक्सीजन और स्ट्रेस मॉनिटरिंंग जैसे फीचर्स सैमसंग हेल्थ ऐप के साथ उपलब्ध है। वहीं इस स्मार्टवॉच में 1.6 इंच का रेक्टेंगुलर AMOLED डिस्प्ले है, जो 2.5D कर्व्ड ग्लास और 256 × 402 पिक्सेल रिजाेल्यूशन के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में पहले से प्री-लोडेड 100 वॉचफेस हैं। साथ ही यह 16MB RAM और 256MB स्टाेरेज के साथ उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच FreeRTOS आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम से प्री-लोडेड है।


Samsung Galaxy Fit 3 में दौड़ना, पूल तैराकी, रोइंग मशीन और भी कई फीचर्स शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में नोटिफिकेशन अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और टेक्स्ट मैसेज रिप्लाई जैसे स्मार्ट फीचर भी मिलेगा। Samsung Galaxy Fit 3 में 208mAh बैटरी यूनिट भी मिलेगा। यह 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ का वादा करती है। सैमसंग का यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच फिटनेस ट्रैकर चार्जिंग के लिए POGO पिन पर निर्भर करता है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो लगभग 30 मिनट में 0 से 65% तक चार्ज कर सकता है। रिटेल बॉक्स में एक USB Type C मैग्नेटिक चार्जिंग केबल और एक 25W फास्ट चार्जिंग एडाप्टर भी शामिल है। बता दें Samsung Galaxy Fit 3 तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है- ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड। वहीं फिटनेस ट्रैकर में एल्युमीनियम बॉडी है, यह 5ATM वाटर रसिसटेंस है और इसमें IP68 रेटिंग है।

Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch की कीमत

Samsung Galaxy Fit 3 Smartwatch की कीमत की बात करें तो भारत में Samsung Galaxy Fit 3 को 4,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं इस स्मार्टवॉच पर कंपनी बैंक ट्रांजेक्शन पर फ्लैट 500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक दे रही है। आप Samsung Galaxy Fit 3 को Samsung स्टोर और कई ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story