×

Samsung Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन पर Amazon Great Indian Festival 2022 में मिल रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Amazon Great Indian Festival Smartphone Deal : इकॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेज़ॉन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान सैमसंग गैलेक्सी के एम सीरीज स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 Sep 2022 3:46 AM GMT
Samsung M Series Smartphone
X

Samsung M Series Smartphone (Image Credit : Social Media)

Amazon Great Indian Festival 2022 : त्योहारों के सीजन में हर वर्ष इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा से लेकर आते हैं। प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी ग्लोबल इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन ने भारत में दिवाली से पहले अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आगाज कर दिया है इस दौरान आप अपने पसंदीदा गैजेट को काफी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। इस साल Amazon Great Indian Festival Sale की शुरुआत 23 सितंबर से हुआ है जो 30 सितंबर तक जारी रहेगा। इस सेल में सभी कंपनियों के स्मार्टफोंस बड़ी छूट के साथ उपलब्ध है जिसमें Samsung के स्मार्टफोन पर सबसे बड़ी डील मिल रही है। इस सेल में Samsung Galaxy M Series के फोन सिर्फ 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। सैमसंग एम सीरीज के स्मार्टफोन काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ आते हैं फिर चाहे इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी, बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए 108-मेगापिक्सल तक का कैमरा, 16GB रैम और 6 इंच से अधिक बड़े की बात हो। आइए जानते हैं अमेजॉन फेस्टिवल सेल के दौरान सैमसंग एम सीरीज स्मार्टफोन की खरीदारी पर आप कितने रुपए तक कि बचत कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M13

Samsung Galaxy M13 4G और 5G स्मार्टफोन दमदार हार्डवेयर से लैस है। स्मार्टफोन में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है वहीं, लंबे बैटरी बैकअप के लिए यह 6000mAh तक की शक्तिशाली बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें सुपर-फास्ट 90Hz ताज़ा दर के साथ 6.6 "इमर्सिव FHD + और HD + स्क्रीन डिस्प्ले तथा एक विशाल 12GB रैम, रैम प्लस फीचर्स के साथ दिया गया है। Samsung Galaxy M13 4G और 5G स्मार्टफोन के मूल कीमत की बात करें तो यह क्रमशः 14,999 रुपये और 16,999 रुपये है। हालांकि अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप Samsung Galaxy M13 4G को 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि Samsung Galaxy M13 5G 10,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M53

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 ले दौरान Samsung Galaxy M53 भी काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन 6.7" sAMOLED+ डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह डिस्प्ले सेटअप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस देते हैं। साथ ही गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के कारण गिरने की स्थिति में डिस्प्ले की टूटने की संभावना काफी कम होती है। यह हैंडसेट एक शक्तिशाली 6nm Mediatek डाइमेंशन 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो हैवी एप्स को काफी आसानी से रन करा सकता है और आपको मल्टीटास्किंग करने में भी किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है सेल्फी के लिए स्मार्टफोन 32-मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है। लांच के समय मूल रूप से इसकी कीमत 32,999 रुपये थी, यह अब अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सिर्फ 19,999 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M33 5G

Samsung Galaxy M33 5G फोन अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल में सिर्फ 11,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हालांकि इस स्मार्टफोन की मूल कीमत 24,999 रुपये है। स्मार्टफोन भी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ आता है इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले है जो आपको बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस देता है इस स्मार्टफोन में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन का उपयोग बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बगैर लंबे वक्त कर सकें इसके लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह Exynos 1280 SoC ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जो हैवी एप्प्स को रन कराने तथा तेजी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम है।

Samsung Galaxy M32 Prime Edition

Samsung Galaxy M32 Prime Edition डिवाइस को आप अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान इसकी मूल कीमत 16,999 रुपये में नहीं, बल्कि 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह डिवाइस 6.4-इंच FHD+ sAMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और 6000mAh की बैटरी के साथ आता है। जिस पर आप बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के साथ बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक अपने पसंदीदा वेब शो या मूवी देखने तथा गेम खेलने का आनंद ले सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story