×

Samsung Galaxy M04: सैमसंग गैलेक्सी M04 जल्द मचाएगा भारत में तहलका, जाने कीमत और धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy M04 Price in India: सैमसंग गैलेक्सी M04 के स्पेसिफिकेशनों को लेकर कंपनी ने तो कुछ नहीं कहा है, परन्तु कुछ वेबसाइटों पर इसकी सारी डिटेल सामने आई है। इसके सारे कमाल के फीचर सामने आ गए है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Dec 2022 6:02 AM GMT
Samsung Galaxy M04
X

Samsung Galaxy M04(photo-internet)

Samsung Galaxy M04: सैमसंग गैलेक्सी M04 अफवाहों के दौर में घूम रहा है, जब एक बेंचमार्क डेटाबेस में एक प्रोटोटाइप देखा गया था। कि Samsung Galaxy M04 का लॉन्च भारत में किसी भी समय हो सकता है। इस बजट स्मार्टफोन को Google Play Console पर हाल ही में स्पॉट किया गया और BIS, Bluetooth SIG पर भी इसे देखा जा चुका है। जो आम तौर पर दर्शाता है कि लॉन्च काफी करीब है। टीज़र सामने आने के बाद इसकी कीमत भी अब सामने आ चुकी है। बता दें कि इस बेहतरीन फ़ोन की कीमत भारत में 10,000 रूपए से भी कम में सामने आई है। आज, हमें भारत में इसके लॉन्च की अफवाह की पुष्टि मिलती है, साथ ही यह तथ्य भी है कि इसकी कीमत ₹10,000 से कम होगी। वास्तव में, यदि लीक हुई प्रोमो इमेज आप नीचे देख सकते हैं, तो उम्मीद करें कि गैलेक्सी M04 अधिकतम 8,999 रुपये से शुरू होगा।

Samsung Galaxy M04 स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M04 के स्पेसिफिकेशनों को लेकर कंपनी ने तो कुछ नहीं कहा है, परन्तु कुछ वेबसाइटों पर इसकी सारी डिटेल सामने आई है। इसके सारे कमाल के फीचर सामने आ गए है। जैसा कि आप देख सकते हैं, फोन में पीछे की तरफ दो कैमरा सेंसर हैं, और सेल्फी स्नैपर के सामने एक वॉटरड्रॉप नॉच है। एक अन्य लीक हुई प्रोमो इमेज के अनुसार, यह अपने शीर्ष संस्करण में 8GB की रैम को स्पोर्ट करेगा, हालाँकि यह केवल वास्तविक भौतिक राशि में एक्सपेंडेबल रैम को जोड़ सकता है, जो कि Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार सिर्फ 3GB से शुरू होगा। जिसके बारे में बोलते हुए, M04 को देखने से पहले ही पुष्टि हो गई कि यह डिवाइस मीडियाटेक के एंट्री-लेवल Helio G35 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसका अर्थ है कि यह 4G LTE कनेक्टिविटी पर भी अधिकतम होगा, यहां 5G नहीं है।

कंसोल ने इसे एंड्रॉइड 12 चलाने के रूप में सूचीबद्ध किया, जो दुर्भाग्य से इसके साथ लॉन्च होने वाला संस्करण हो सकता है, इस तथ्य के बावजूद कि एंड्रॉइड 13 अभी कुछ समय के लिए बाहर हो गया है। स्क्रीन का रेजोल्यूशन 720x1600 है और हैंडसेट के दाहिनी ओर इसके पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। इसके अलावा नए सैमसंग स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। अभी तक की जानकारी से ये समझ आया है कि यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा जबरदस्त होने वाला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story