Samsung Galaxy M04 Price: सैमसंग जल्द लांच करेगा अपना नया बजट फोन, जानें सभी फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy M04 Launch Date: सैमसंग भारत में Galaxy M04 नामक एक नया बजट एम-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। आगामी हैंडसेट का सपोर्ट पेज अब आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Nov 2022 12:45 AM GMT
Samsung Galaxy M04
X

Samsung Galaxy M04 (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy M04 Price And Specifications : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में Samsung Galaxy M04 को जल्द भारत में लॉन्च कर सकता है। हैंडसेट की लॉन्चिंग से पहले ही इसका सपोर्ट पेज अब आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो चुका है। गौरतलब है कि फिलहाल टेक दिग्गज ने नए बजट एम-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च तारीख को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सपोर्ट पेज लाइव होने के बाद अब माना जा रहा कि कंपनी इसे भारत में इस महीने के अंत तक लांच कर सकती है। सपोर्ट पेज हैंडसेट के मॉडल नंबर का खुलासा किया है और संकेत दिया है कि यह Galaxy A04e का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। बता दें, Galaxy A04e इस साल की शुरुआत में चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था। सपोर्ट पेज के अनुसार, आगामी Galaxy M04 स्मार्टफोन SM-M045F मॉडल नंबर के साथ आता है। सपोर्ट पेज के अलावा, हैंडसेट का यूजर मैनुअल कंपनी की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर भी लाइव हो गया है।

Samsung Galaxy M04 स्पेसिफिकेशन (अनुमानित)

सपोर्ट पेज संकेत देता है की आगामी Galaxy M04 इस साल लांच हुए Galaxy A04e का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। अगर ऐसा होता है की इसमें 6.5-इंच का LCD होगा जो HD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। सैमसंग इसे इन्फिनिटी वी-नॉच कहता है। हैंडसेट की डिस्प्ले सेटअप के साथ आप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं। हालांकि, तेज प्रकाश में निट्स ब्राइटनेस कम होने के कारण स्क्रीन देखने में आपको दिक्कत हो सकती है। गैलेक्सी M04 के ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित होने और 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की उम्मीद है। इसके Android 12-आधारित OneUI Core 4.1 पर चलने की संभावना है।

Samsung Galaxy M04 के 5,000mAh की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।वसेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, गैलेक्सी M04 में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। रंगों के संदर्भ में, स्मार्टफोन ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story