×

Samsung Galaxy M54 5G के स्पेसिफिकेशन लांच से पहले हुए लीक, 108MP कैमरा समेत इन फीचर्स से लैस होगा फोन, जानें कीमत

Samsung Galaxy M54 5G Launch Date : सैमसंग जल्द ही अपने नवीनतम हैंडसेट के रूप में Galaxy M54 5G को लांच कर सकता है। डिवाइस एक मिड रेंज स्मार्टफोन के रूप में लांच होगा जिसकी कीमत 30,000 रुपये से कम होगी।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Nov 2022 8:55 AM GMT
Samsung Galaxy M54
X

Samsung Galaxy M54 (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy M54 5G Price And Specifications : Galaxy M54 5G हैंडसेट का अनावरण दक्षिण कोरियाई फोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Galaxy M53 5G स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी के रूप में जल्द कर सकती है। फ़िलहाल टेक दिग्गज ने अपकमिंग फ़ोन के स्पेसिफिकेशन तथा लांच तिथि के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन इससे जुड़े कुछ लीक रिपोर्ट्स पहले ही सामने आ चुके हैं जो आगामी फ़ोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हैं। हाल ही में आगामी स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M546B के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है जहां सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 750 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,696 अंक हासिल किए हैं। बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच की लिस्टिंग से यह संकेत भी मिलता है कि स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम होगी और यह एंड्रॉइड 13 पर चल सकता है।

Samsung Galaxy M54 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Samsung Galaxy M54 के कथित स्पेसिफिकेशन कुछ समय पहले ऑनलाइन सामने आए थे। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक आगामी Galaxy M54 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप हैंडसेट पर गेम खेलने तथा फिल्म देखने के दौरान बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफ़िक एक्सपीरियंस प्राप्त करेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होने की बात कही जा रही है। वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी M54 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। जिसमे 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल है। हैंडसेट यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी आ सकता है। इसके अतिरिक्त, कनेक्टिविटी मोर्चे पर सैमसंग गैलेक्सी एम54 5जी ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 6ई और जीपीएस का समर्थन करने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि Galaxy M53 5G को दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट में 108-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 पर चलता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 SoC द्वारा संचालित है और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच सुपर AMOLED + डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story