Samsung Galaxy Ring:दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये रिंग,जानें Review

Samsung Galaxy Ring Price: Samsung ने हाल ही में अपने unpacked इवेंट के दौरान कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इस इवेंट में Samsung Galaxy Ring के साथ स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 July 2024 1:15 PM GMT
Samsung Galaxy Ring
X

Samsung Galaxy Ring 

Samsung Galaxy Ring Price: Samsung ने हाल ही में अपने unpacked इवेंट के दौरान कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इस इवेंट में Samsung Galaxy Ring के साथ स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं। इस रिंग में रियल टाइम हार्ट ट्रेकिंग फीचर दिया गया है, जो हार्ट रेट अचानक बढ़ने पर नोटिफिकेशन देगा। साथ ही इससे हार्ट बीट रेट भी चेक किया जा सकता है। इस रिंग के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy Ring के बारे में डिटेल्स में:


Samsung Galaxy Ring के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Samsung Galaxy Ring Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Ring के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Samsung Galaxy Ring Features, Review And Price) की बात करें तो इस रिंग के फीचर्स जबरदस्त हैं। ये रिंग Samsung Health App की मदद से रियल टाइम इंस्टेंट नोटिफिकेशन देगी। इस रिंग में ऑटो वर्कआउट डिटेक्शन फीचर मिलता है, जो वॉकिंग और रनिंग आदि को ट्रैक करता है, इनएक्टिव अलर्ट रिमाइंड भी देता है.।

Samsung Galaxy Ring कॉनकेव डिजाइन में आती है। ये रिंग 10ATM Water Resistance और Titanium Grade 5 फिनिश के साथ आती है। Samsung Galaxy Ring को एक बार फुल चार्ज में 7 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। इसके साथ एक खास चार्जिंग केस (361mAh) तैयार किया गया है, जो इसे चार्जिंग में मदद करता है। इस रिंग में एस्थेटिक LED लाइटिंग मिलती है, जो चार्जिंग स्टेटस को इंडिकेट करता है।

Samsung Galaxy Ring की कीमत (Samsung Galaxy Ring Price):

Samsung Galaxy Ring (Samsung Galaxy Ring Price in India) की कीमत की बात करें तो इसे 399 अमेरिकी डॉलर में उतारा गया है। कंपनी ने इस रिंग को तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है, जो Titanium Black, Titanium Silver और Titanium Gold हैं। इस रिंग के साथ यूजर्स को एक Sizing kit भी मिलती है, जिसकी मदद से रिंग किसी भी साइज की ऊंगली में आसानी फिट बैठ सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story