×

Samsung Galaxy S23 5G Offer: होली पर इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में खरीदें

Samsung Galaxy S23 5G Offe: सैमसंग अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 5G पर बड़ा ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन पर होली से पहले ही 27% के डिस्काउंट मिल रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 March 2024 11:13 AM GMT
Samsung Galaxy S23 5G Offer: होली पर इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में खरीदें
X

Samsung Galaxy S23 5G Offer: अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल कंपनी होली पर अपने ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप Samsung Galaxy S23 5G फोन को अपने घर घर ले जा सकते हैं। दरअसल कंपनी ये ऑफर होली से पहले ही दे रही है। तो आइए जानें हैं Samsung Galaxy S23 5G पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट और इस फोन के फीचर्स के बारे में:

Samsung Galaxy S23 5G पर ऑफर (Samsung Galaxy S23 5G Offers):

अगर आप होली पर कम बजट या बड़े ऑफर का फायदा उठा स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो आपके लिए ये अच्छा मौका है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 5G पर बड़ा ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन पर होली से पहले ही 27% के डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं और इसका 50 MP का तगड़ा कैमरा भी कमाल का है। यही कारण है इस फोन को Flipkart पर 4.6 स्टार की रेटिंग दी गई है। तो आइए जानते हैं

जानकारी के लिए बता दें कि, Samsung Galaxy S23 5G फोन की कीमत 95,999 रूपए है। लेकिन होली पर और फ्लिपकार्ट सेल में 27% के डिस्काउंट का फायदा उठा आप इस फोन को महज 69,999 रूपए में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका इतना बजट नहीं है तो आप इस Samsung Galaxy S23 5G फोन को EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं। बता दें इस फोन की EMI 3,428 से शुरू हो जाती है और यह इंस्टॉलमेंट आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Samsung Galaxy S23 5G फीचर्स (Samsung Galaxy S23 5G Features):

Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको सबसे पहले Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा, जो 8GB रैम के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आप कितने भी हैवी Apps, गेम्स या वीडियो एडिटिंग एप्स चला लें ये फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होगा। इसमें 256 GB की इंटरनल स्टोरेज भी है।


Samsung Galaxy S23 5G के रियर में आपको 50MP + 10MP +12MP का कैमरा सेटअप मिलेगा। तो वही फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा मिल जाएगा। इस फोन का कैमरा अल्ट्रा एचडी में फोटोस और वीडियो को क्लिक करने में बेहतरीन है। इसलिए सिर्फ कैमरा को ही 4.7 स्टार की रेटिंग फ्लिपकार्ट पर मिली हुई है। फोन का डिस्प्ले भी जबरदस्त है और आपको 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डायनेमिक अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा।

Samsung Galaxy S23 5G फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। जिसमें उड़े को समय-समय पर अपडेट भी देखने को मिल जाते हैं। इसमें यूजर्स को 3900 mAh की लिथियम आयन बैटरी भी मिल जाती है जो आसानी से एक दिन तक चल जाती है। बता दें इन सभी स्पेसिफिकेशन के अलावा Samsung Galaxy S23 5G में और भी कई दमदार फीचर्स उपलब्ध हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story