×

Samsung Galaxy S23 Ultra Color: इस सैमसंग फोन के लॉन्च से पहले सामने आए डिजाइन, कलर ऑप्शन और भी बहुत कुछ

Samsung Galaxy S23 Ultra Color: सैमसंग गैलेक्सी S23 के ऊपर दिए गए रेंडर से पता चलता है कि फोन के पीछे एक फ्लैट ग्लास पैनल होगा। हम तीन स्टैंडअलोन कैमरा सेंसर को लंबवत रूप से स्टैक्ड भी देख सकते हैं। डिवाइस को चार रंग विकल्पों में दिखाया गया है: क्रीम, लैवेंडर, ग्रीन और फैंटम ब्लैक। सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के रेंडर की बात करें तो, हम चौकोर किनारों के साथ अधिक नोट जैसी आकृति और समग्र ईंट जैसी डिजाइन देखते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Jan 2023 3:53 AM GMT
Galaxy S23 Ultra Color
X

Galaxy S23 Ultra Color(photo-social media)

Samsung Galaxy S23 Ultra Color: सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ लॉन्च होने के आसपास है, इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लैगशिप फोन के लीक तेजी से और मुश्किल से आएंगे। आज, Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra के आधिकारिक-दिखने वाले प्रेस रेंडर ऑनलाइन दिखाई दिए हैं। इमेज, जो बहुत ही वैध दिखती हैं, हमें दिखाती हैं कि दो फ़्लैगशिप पीछे से कैसे दिखते हैं और साथ ही उनके रंग विकल्प भी। सबसे हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग 1 फरवरी को गैलेक्सी S23 सीरीज को सामने लाने वाला है।

सैमसंग गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा रेंडर

सैमसंग गैलेक्सी S23 के ऊपर दिए गए रेंडर से पता चलता है कि फोन के पीछे एक फ्लैट ग्लास पैनल होगा। हम तीन स्टैंडअलोन कैमरा सेंसर को लंबवत रूप से स्टैक्ड भी देख सकते हैं। डिवाइस को चार रंग विकल्पों में दिखाया गया है: क्रीम, लैवेंडर, ग्रीन और फैंटम ब्लैक। सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के रेंडर की बात करें तो, हम चौकोर किनारों के साथ अधिक नोट जैसी आकृति और समग्र ईंट जैसी डिजाइन देखते हैं। वैनिला S23 की तुलना में अल्ट्रा को कुछ अतिरिक्त सेंसर मिलते हैं, जिन्हें ट्रिपल कैमरा स्टैक के बगल में रखा गया है। अल्ट्रा के रंग विकल्प वही हैं जो आपको नियमित S23 के साथ मिलते हैं। स्पेसिफिकेशन के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी S23 में 120Hz ताज़ा दर के साथ 6.1-इंच FHD डिस्प्ले होने की अफवाह है। कहा जाता है कि गैलेक्सी एस23 प्लस में 6.6 इंच की स्क्रीन होगी, जबकि एस23 अल्ट्रा में 6.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले हो सकता है। सभी तीन उपकरणों को लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप द्वारा 16GB रैम और 512GB आंतरिक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाना चाहिए।

सैमसंग गैलेक्सी S23 और S23 Plus के कैमरे समान होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 12MP वाइड-एंगल लेंस और 10MP टेलीफोटो लेंस होगा। इस बीच, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को 12MP सेकेंडरी सेंसर और 3x और 10x ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ दो टेलीफोटो लेंस के साथ 200MP का प्राथमिक कैमरा प्राप्त करने के लिए इत्तला दे दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी S23, S23 प्लस और S23 अल्ट्रा में 3,900mAh, 4,700mAh और 5,000mAh की बैटरी यूनिट होने की अफवाह है। पहले दो फ्लैगशिप 25W चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे जबकि अल्ट्रा को 45W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story