×

Samsung Galaxy Smartphone: आपके होश उड़ाने लॉन्च हो रहे हैं सैमसंग के दो जबरदस्त डिवाइस, जाने क्या होगी कीमत

Samsung Galaxy Smartphone: सैमसंग गैलेक्सी एफई सीरीज के उत्पादों का अपना नया सेट लॉन्च कर रहा है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Oct 2023 8:13 AM GMT
Samsung Galaxy Smartphone
X

Samsung Galaxy Smartphone(photo-social media)

Samsung Galaxy Smartphone: सैमसंग गैलेक्सी एफई सीरीज के उत्पादों का अपना नया सेट लॉन्च कर रहा है, जो कि अधिक किफायती मूल्य पर अपने एस लाइनअप फोन और टैबलेट से एक प्रमुख अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। भारत सहित वैश्विक स्तर पर जल्द ही लॉन्च होने वाले तीन डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई, गैलेक्सी टैब एस9 एफई/एफई+ और गैलेक्सी बड्स एफई हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE, सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE लॉन्च की तारीखें सामने आईं

सैमसंग इंडिया ने आगामी गैलेक्सी S23 FE की एक टीज़र इमेज प्रदर्शित करने के लिए अपने आधिकारिक X अकाउंट के बैनर को अपडेट किया है। इमेज में 4 अक्टूबर की लॉन्च तिथि का भी उल्लेख है, जिसकी ब्रांड ने अभी तक कहीं और कन्फर्म नहीं की है। इसके अलावा, ऐमज़ॉन इंडिया ने आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE की लॉन्च तिथि का खुलासा किया। टैबलेट का अनावरण गैलेक्सी S23 FE के अनावरण के अगले दिन 5 अक्टूबर को किया जाना है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स FE इनमें से किसी भी तारीख को लॉन्च हो सकता है लेकिन दक्षिण कोरियाई समूह ने अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं की है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी S23 FE, सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE की कीमत

ऐमज़ॉन पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से अपने प्लेटफ़ॉर्म पर इन तीनों डिवाइसों को टीज़ कर रहा है, इसलिए हमें उम्मीद है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरू होते ही इसकी पहली बिक्री शुरू हो जाएगी। सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की काफी समय से प्रतीक्षा की जा रही है, इसलिए यह देखना बाकी है कि भारतीय बाजार में फोन की कीमत क्या होगी। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि भारत में सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की कीमत 54,999 रुपये से शुरू हो सकती है। याद दिला दें, ब्रांड ने कुछ महीने पहले भारत में सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ रिफ्रेश किया था, लेकिन गैलेक्सी S23 FE में अमेरिका और कनाडा को छोड़कर वैश्विक स्तर पर Exynos 2200 चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story