×

Samsung Galaxy S23 Series and Laptop: गैलेक्सी S23 सीरीज के साथ लॉन्च होंगे सैमसंग गैलेक्सी Book लैपटॉप, जानें पूरी जानकारी

Samsung Galaxy S23 Series and Laptop: रिपोर्ट अभी गैलेक्सी बुक लैपटॉप के बारे में ज्यादा कुछ साझा नहीं करती है, लेकिन चूंकि रिपोर्ट सैमसंग द्वारा अनपैक्ड इवेंट में लैपटॉप लॉन्च करने के बारे में काफी आश्वस्त लग रही थी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2022 2:07 AM GMT
Samsung Galaxy Laptop
X

Samsung Galaxy Laptop(photo-social media)

Samsung Galaxy S23 Series and Laptop: सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ दक्षिण कोरियाई दिग्गज की ओर से अगली बड़ी घोषणा होगी और 1 फरवरी को विश्व स्तर पर होने की उम्मीद है। ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी के पास अनपैक्ड इवेंट में दिखाने के लिए केवल गैलेक्सी S23 सीरीज़ के अलावा और भी बहुत कुछ है। गैलेक्सी एस23 सीरीज के साथ सैमसंग गैलेक्सी बुक लैपटॉप की नेक्स्ट-जेनरेशन लाइन भी पेश करेगी। सूत्रों का हवाला देते हुए, प्रकाशन का दावा है कि गैलेक्सी बुक्स अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ उच्च अंत मॉडल होंगे। हालांकि, रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि नए गैलेक्सी बुक मॉडल इंटेल के 13वीं पीढ़ी के प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं और कुछ मॉडलों में डेडिकेटेड जीपीयू होंगे। ये लैपटॉप सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं और कुछ हाई-एंड वेरिएंट बिल्ट-एस पेन स्टाइलस के साथ आ सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी बुक लैपटॉप

रिपोर्ट अभी गैलेक्सी बुक लैपटॉप के बारे में ज्यादा कुछ साझा नहीं करती है, लेकिन चूंकि रिपोर्ट सैमसंग द्वारा अनपैक्ड इवेंट में लैपटॉप लॉन्च करने के बारे में काफी आश्वस्त लग रही थी, हमें आने वाले दिनों में और अधिक विवरण सीखना चाहिए। इसका मतलब यह भी है कि यह आयोजन कई घोषणाओं से भरा होगा। सैमसंग ने आखिरी बार 2021 में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लैपटॉप लॉन्च किया था, जहां उसने गैलेक्सी बुक, गैलेक्सी बुक प्रो और गैलेक्सी बुक प्रो 360 मॉडल की घोषणा की थी।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के लिए, लाइनअप में तीन मॉडल शामिल होने की उम्मीद है: वैनिला गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस, और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा गैलेक्सी S22 सीरीज के समान। वैश्विक मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन2 एसओसी, 120 हर्ट्ज डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले, 45 वॉट तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, एंड्रॉइड 13-आधारित वनयूआई 5.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स और बैक पर 200 एमपी प्राइमरी कैमरा के साथ आने की उम्मीद है। हमें शीघ्र ही उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story