×

Samsung Galaxy S23 Ultra और Galaxy S23 के रेंडर लीक, चार रंग में उपलब्ध होगा फ़ोन

Samsung Galaxy S23 Ultra: फैंटम ब्लैक, कॉटन फ्लावर (क्रीम), बोटेनिक ग्रीन और मिस्टी लिलैक कहा जाता है। फ़ोन के स्पेसिफिकेशन भी कुछ समय पहले सामने आए थे, और अब फ़ोन के चार रंग भी सामने आ चुके हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Jan 2023 2:23 AM GMT
Samsung Galaxy S23 Ultra
X

Samsung Galaxy S23 Ultra(photo-social media)

Samsung Galaxy S23 Ultra: सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़, जिसे 1 फरवरी को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, कई तरह की सलाह और अफवाहें दी जा रही हैं। आधिकारिक लॉन्च के लिए लगभग दो सप्ताह के साथ, दक्षिण कोरियाई समूह की अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा और सैमसंग गैलेक्सी एस23 प्लस मॉडल के डिजाइन को लेटेस्ट कथित रेंडर लीक के माध्यम से इत्तला दे दी गई है। कथित इमेज नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के कैमरा प्लेसमेंट, रंग और डिजाइन का सुझाव देती हैं।

Galaxy S23 render

एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 प्लस स्मार्टफोन की कथित आधिकारिक प्रेस सामग्री प्लस मोनिकर स्मार्टफोन के डिजाइन का सुझाव देती है। इस बीच, इसी प्रकाशन की एक अन्य रिपोर्ट, समान रूप से एक्सेस की गई प्रेस आधिकारिक प्रेस सामग्री के माध्यम से सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के डिज़ाइन का सुझाव देती है। फैंटम ब्लैक, कॉटन फ्लावर (क्रीम), बोटेनिक ग्रीन और मिस्टी लिलैक कहा जाता है। फ़ोन के स्पेसिफिकेशन भी कुछ समय पहले सामने आए थे, और अब फ़ोन के चार रंग भी सामने आ चुके हैं।

दूसरी ओर, लीक हुई तस्वीरों में सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा भी इन्हीं चार रंगों में देखा जा सकता है। अल्ट्रा-मॉनिकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के समान डिजाइन को स्पोर्ट करता है, जिसे बिल्ट-इन एस पेन के साथ लॉन्च किया गया था। हालाँकि, मोटाई और कैमरा प्लेसमेंट के संबंध में कुछ बदलाव हैं। स्मार्टफोन कथित तौर पर क्विंटुपल कैमरा सेटअप के साथ 200-मेगापिक्सल का रियर सेंसर पैक करेगा। इस बीच, गैलेक्सी S23 सीरीज में अन्य दो वेरिएंट 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक रियर सेंसर के साथ आने के लिए कहा गया है। सैमसंग द्वारा सैमसंग गैलेक्सी S23 लॉन्च करने की उम्मीद है। सीरीज अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर 1 फरवरी को 11.30 बजे IST पर लाइव होने वाली है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story