Samsung Galaxy S24 FE:धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन,जानें कीमत

Samsung Galaxy S24 FE: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Aug 2024 9:19 AM GMT
Samsung Galaxy S24 FE
X

Samsung Galaxy S24 FE

Samsung Galaxy S24 FE: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में ही Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया था। इस सीरीज में तहत कंपनी ने तीन मॉडल्स लॉन्च किए थे। वहीं अब कंपनी एक और नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम Samsung Galaxy S24 FE है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S24 FE के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy S24 FE के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S24 FE Feature, Price And Launch Date):

Samsung Galaxy S24 FE के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S24 FE Feature, Price And Launch Date) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। ये फोन सैमसंग के एस24 सीरीज का एक लाइट मॉडल है। सैमसंग के इस फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1900 निट्स होने वाला है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए Exynos 2400 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।


इस फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया मिल सकता है। ये फोन 50MP, दूसरा 12MP और तीसरा 8MP का कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। ये फोन 4565mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy S24 FE के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को इस साल ही यानी अक्टूबर माह में लॉन्च कर सकती है। वहीं इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story