×

Samsung Galaxy S24 Ultra Design: सैमसंग गैलेक्सी S24 प्लस की डिज़ाइन आई सामने, जाने क्या होगा अलग

Samsung Galaxy S24 Ultra Design: अगले साल की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज़ के लॉन्च से पहले, अब तीनों स्मार्टफोन का डिज़ाइन सामने आ गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2023 5:04 AM GMT
Samsung Galaxy S24 Ultra Design
X

Samsung Galaxy S24 Ultra Design(photo-social media)

Samsung Galaxy S24 Ultra Design: अगले साल की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज़ के लॉन्च से पहले, अब तीनों स्मार्टफोन का डिज़ाइन सामने आ गया है। हम पहले ही सैमसंग गैलेक्सी एस24 पर एक नज़र डाल चुके हैं और अब हमारे पास गैलेक्सी एस24 प्लस और एस24 अल्ट्रा के रेंडर हैं। ये CAD छवियां हमें सैमसंग गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के डिज़ाइन और कुछ अन्य महत्वपूर्ण विवरणों के बारे में एक जानकारी देती हैं जिनकी हम उम्मीद कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा डिज़ाइन डिटेल

तो, ऑनलीक्स (स्मार्टप्रिक्स के माध्यम से) द्वारा साझा की गई इमेज की बदौलत हमारे पास सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा का पहला लुक है। आगामी गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा की डिजाइन कमाल है। स्रोत का दावा है, "सैमसंग ने बेज़ल आकार को कम करने में उल्लेखनीय प्रगति की है"। रेंडरर्स से यह सममित भी प्रतीत होता है। इस साल, हमने अल्ट्रा-थिन बेज़ल वाला iPhone 15 Pro Max भी देखा। iPhone 15 Pro Max की तरह S24 Ultra भी टाइटेनियम बिल्ड के साथ आ सकता है। लेकिन नए iPhones के विपरीत, सैमसंग अभी भी S24 Ultra पर थोड़े घुमावदार किनारे पेश करता है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में WQHD+ रेजोल्यूशन और 2,200 निट्स सनलाइट मोड के साथ 6.8 इंच का घुमावदार AMOLED पैनल होने की बात कही गई है। यह अपने पिछले iPhone 15 Pro Max से अधिक चमकीला है।

प्रोसेसर: हमेशा की तरह, सैमसंग अपने टेंटपोल डिवाइस को क्वालकॉम द्वारा पेश की जाने वाली सबसे अच्छी चिप से लैस करेगा और इस बार: स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 है।

बैटरी: सैमसंग द्वारा S23 अल्ट्रा से 5,000mAh की बैटरी ले जाने की संभावना है। इसे 45W चार्जिंग ब्रिक द्वारा मजबूत किया जा सकता है।

कैमरे: अफवाहें बताती हैं कि फोन में प्राथमिक कैमरा के रूप में 200MP ISOCELL HP25X, 12MP अल्ट्रावाइड स्नैपर, 5x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50MP पेरिस्कोप शूटर और 3x ऑप्टिकल ज़ूम क्षमता के साथ 10MP नियमित टेलीफोटो लेंस हो सकता है। फ्रंट कैमरा 12MP लेंस हो सकता है।

मेमोरी: फोन में 2टीबी स्टोरेज वेरिएंट हो सकता है।

कनेक्टिविटी: रेंडरर्स हमें बताते हैं कि फोन में अपने पूर्ववर्ती की तरह एक यूडब्ल्यूबी एंटीना भी हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story