×

Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में मिलेगा शानदार Zoom फीचर, साथ ही नया टेलीफोटो सेंसर

Samsung Galaxy S24 Ultra Price and Specifications: यह सब फिलहाल केवल अफवाहें हैं, और यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि क्या यह सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पेश कर सकता है। अभी के लिए, सैमसंग द्वारा S23 Ultra को स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC, 12GB रैम और 1TB स्टोरेज तक, और 200MP मुख्य कैमरा के साथ क्वाड रियर कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड या पोर्ट्रेट कैमरा, और दो टेलीफोटो से लैस करने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2022 8:32 AM GMT
Samsung Galaxy S24 Ultra
X

Samsung Galaxy S24 Ultra(photo-social media)

Samsung Galaxy S24 Ultra Price and Specifications: सैमसंग आने वाले महीनों में अपने 2023 फ्लैगशिप, सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज़ का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि, इससे पहले कि हम गैलेक्सी S23 सीरीज़ की एक झलक पाएँ, सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के बारे में अफवाहों का एक नया सेट सामने आ चुका है - एक ऐसा स्मार्टफोन जिसके कम से कम जनवरी 2024 से पहले किसी भी समय आने की उम्मीद नहीं है। अफवाह के अनुसार, कथित तौर पर सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में एक महत्वपूर्ण नई टेलीफोटो कैमरा तकनीक की सुविधा दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा फीचर्स

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह महत्वपूर्ण रूप से नई तकनीक क्या पेश कर सकती है, सैमसंग अपनी टेलीफोटो और जूम पेशकश के लिए "एक नया समाधान" अपनाएगा। रिपोर्ट, दिलचस्प रूप से, साथी कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, एलजी के एक दिन बाद आती है, स्मार्टफोन पर 'ट्रू' ऑप्टिकल ज़ूम के लिए एक सटीक एक्ट्यूएटर और मूविंग लेंस भागों के साथ एक 'ट्रू' टेलीफोटो ज़ूम स्मार्टफोन कैमरा लेंस का अनावरण किया। फिलहाल, सैमसंग का 'अल्ट्रा' फ्लैगशिप संस्करण दो टेलीफोटो लेंस का उपयोग करता है, दोनों फिक्स्ड फोकल रेंज के साथ। इसका मतलब यह है कि, उदाहरण के लिए, आगामी गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा, बाद वाला अपनी मानक 1x फोकल लंबाई के साथ-साथ 3x और 10x फोकल लंबाई पर ऑप्टिकल गुणवत्ता ज़ूम प्रदान करने में सक्षम होगा। एक डिजिटल ज़ूम पेशकश होगी जहां कैमरा बेहतर गुणवत्ता ज़ूम की छाप देने के लिए सेंसर में क्रॉप करेगा।

यह सब फिलहाल केवल अफवाहें हैं, और यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि क्या यह सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पेश कर सकता है। अभी के लिए, सैमसंग द्वारा S23 Ultra को स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC, 12GB रैम और 1TB स्टोरेज तक, और 200MP मुख्य कैमरा के साथ क्वाड रियर कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड या पोर्ट्रेट कैमरा, और दो टेलीफोटो से लैस करने की उम्मीद है। उक्त 3x और 10x टेलीफोटो ज़ूम की पेशकश करने वाले कैमरे। इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी और चुनिंदा बाजारों में Apple iPhone 14 जैसी आपातकालीन सैटेलाइट कनेक्टिविटी सुविधा भी मिल सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story