×

Samsung Galaxy Tab S6 Lite हुआ लॉन्च, यूजर्स को मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price: Samsung ने Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024 को कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। दरअसल ये सैमसंग एस सीरीज के टैबलेट्स में से सबसे सस्ता टैबलेट है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 March 2024 3:52 AM GMT
Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price
X

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price: सैमसंग ने अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है। इस टैब को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। जो बड़ी स्क्रीन, बड़ी बैटरी और एस-पेन के साथ उपलब्ध है। Samsung ने Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024 को कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। दरअसल ये सैमसंग एस सीरीज के टैबलेट्स में से सबसे सस्ता टैबलेट है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy Tab S6 Lite के स्पेसिफिकेशन्स बारे में:

Samsung Galaxy Tab S6 Lite के स्पेसिफिकेशन्स (Samsung Galaxy Tab S6 Lite Specifications)

Samsung Galaxy Tab S6 Lite के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस टैब में 10.4 इंच की TFT और WUXGA+ (2000 x 1200 पिक्सल) रेजॉल्यूशन वाली एक बड़ी स्क्रीन मिलेगी। Samsung Galaxy Tab S6 Lite के कैमरे की बात करें तो इस टैबलेट के पिछले हिस्से में 8MP और अगले हिस्से में 5MP का कैमरा मिलेगा। प्रोसेसर की बात की जाए तो सैमसंग गैलेक्सी के इस नए टैब में Quad core 2.4GHz + Quad core 2.0GHz चिपसेट भी मिलेगा।


Samsung Galaxy Tab S6 Lite के फीचर्स की बात करें तो ये टैब Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा। रैम और स्टोरेज के लिए इस टैबलेट में 4GB RAM के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। वहीं अगर Samsung Galaxy Tab S6 Lite की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 7040mAh की बैटरी मिल सकती है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite के सैमसंग के इस टैब में AKG के डुअल स्पीकर्स मिलेंगे, जो Dolby Atoms के साथ आते हैं। वहीं कनेक्टिविटी की बात की जाए तो, इस टैबलेट में LTE और Wi-Fi कनेक्टिविटी वाले दो अलग-अलग वेरिएंट्स मिलेंगे। इस टैब में Bluetooth v5.3 का सपोर्ट मिलेगा। वहीं कंपनी इस टैबलेट को ऑक्सफोर्ड ग्रे, शिफॉन पिंक और मिंट कलर्स में लॉन्च कर सकती है। इस टैबलेट की खासियत ये है कि, ये S-Pen सपोर्ट के साथ आता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story