×

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series: सैमसंग गैलेक्सी नए टैब के रैम और स्टोरेज वेरिएंट हुए लीक, कलर ऑप्शन भी आए सामने

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series: उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही अपनी फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ का फैन एडिशन (एफई) मॉडल लॉन्च करेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Sep 2023 10:33 AM GMT
Samsung Galaxy Tab S9 FE Series
X

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series(Photo-social media)

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series: उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही अपनी फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ का फैन एडिशन (एफई) मॉडल लॉन्च करेगा। एफई मॉडल मूल रूप से टोन्ड डाउन वर्जन हैं, और सैमसंग द्वारा अपने प्रमुख समकक्षों की अधिक किफायती पेशकश हैं। गैलेक्सी टैब एस9 और गैलेक्सी टैब एस9 एफई+ लीक और रिपोर्ट में सामने आ रहे हैं, जिनमें सबसे हालिया लीक और रिपोर्ट इसके स्टोरेज और कलर ऑप्शन का पता चलता है।

यहां देखें सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE सीरीज स्टोरेज, कलर ऑप्शन

टिपस्टर सुधांशु अंबोरे के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 एफई वाई-फाई और 5जी दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी टैब S9 FE से शुरू होकर, यह 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के दो वेरिएंट में आएगा। गैलेक्सी टैब S9 FE+ भी दो वेरिएंट में आएगा लेकिन अधिक रैम और स्टोरेज के साथ। बेस मॉडल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की पेशकश करेगा, और टॉप-एंड 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। गैलेक्सी टैब S9 FE और टैब S9 FE+ दोनों चार रंग विकल्पों ग्रे, सिल्वर, लाइट पिंक और लाइट ग्रीन में आएंगे।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आए लीक के आधार पर, गैलेक्सी टैब एस9 एफई में 1440 x 2304 रिज़ॉल्यूशन के साथ 10.9 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। गैलेक्सी टैब S9 FE+ में 1660 x 2560 रेजोल्यूशन के साथ 12.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा। कहा जाता है कि दोनों टैबलेट Exynos 1380 प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं। गैलेक्सी टैब S9 FE में सिंगल रियर कैमरा होने की उम्मीद है, जबकि गैलेक्सी टैब S9 FE+ डुअल रियर कैमरे के साथ आएगा। लीक में गैलेक्सी टैब S9 FE+ में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,800mAh की बैटरी होने का भी सुझाव दिया गया है। दोनों टैबलेट में स्मार्ट कनेक्टर के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्टीरियो स्पीकर जैसी सुविधाएं होनी चाहिए।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE सीरीज की कीमत

सैमसंग ने अपने आगामी टैबलेट के लॉन्च की घोषणा नहीं की है, लेकिन उनके भारत में भी आने की उम्मीद है। एक हालिया रिपोर्ट में भारत में टैबलेट की संभावित कीमत का भी सुझाव दिया गया है। कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S9 FE 5G की भारत में बेस मॉडल की कीमत 65,000 रुपये से शुरू होती है। गैलेक्सी टैब S9 FE वाई-फाई वेरिएंट की शुरुआती कीमत कथित तौर पर 63,000 रुपये होगी। फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब S9 सीरीज़ की तुलना में, FE मॉडल की कीमत लगभग 10,000 रुपये कम होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story