×

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो प्री-ऑर्डर करने वालों को मिल रही भारी छूट, जल्दी करें आर्डर

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो को प्री-ऑर्डर करने वालों के लिए छूट दे रहा है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी 16 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 16 Aug 2022 11:15 AM GMT
सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो प्री-ऑर्डर करने वालों को मिल रही भारी छूट, जल्दी करें आर्डर
X

Samsung galaxy watch 5 and samsung galaxy watch 5 pro

Samsung Watches: सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो को प्री-ऑर्डर करने वालों के लिए छूट दे रहा है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी 16 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। हाल ही में समाप्त हुए सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में, सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ का इनॉग्रेशन किया। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो भारत में 16 अगस्त से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। नई स्मार्टवॉच को सैमसंग की वेबसाइट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और जो यूजर्स घड़ियों की प्री-बुकिंग करते हैं, उन्हें वियरेबल्स की बिक्री पर विशेष छूट मिलेगी। सैमसंग का गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी इसी तारीख को प्री-बुकिंग के लिए खुला रहेगा।

गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ में सैमसंग का बायोएक्टिव सेंसर है जो उपयोगकर्ताओं को उनके स्वास्थ्य और नींद के पैटर्न को ट्रैक करने में मदद करता है। स्मार्टवॉच में फॉल डिटेक्शन सेंसर भी होता है जो बिस्तर से गिरने या कहीं भी ठोकर खाने पर आपके इमरजेंसी संपर्कों को स्वचालित रूप से सूचित कर देगा। गैलेक्सी वॉच 5 आर्मर एल्युमिनियम केस के साथ आता है जबकि प्रो वेरिएंट टाइटेनियम केस में है। इनमें स्मार्टथिंग्स इंटीग्रेशन की सुविधा भी है ताकि यूजर्स लाइट, एसी और टीवी जैसे स्मार्ट उपकरणों को आसानी से नियंत्रित कर सकें

कीमत:

जबकि गैलेक्सी वॉच 5 का बेस मॉडल 27,999 रुपये से शुरू होता है, जो स्मार्टवॉच को प्री-ऑर्डर करते हैं, वे 3,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे कीमत 24,999 रुपये हो जाएगी। गैलेक्सी वॉच 5 प्रो 44,999 रुपये से शुरू होता है, लेकिन सैमसंग प्री-बुक करने वालों के लिए 5,000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। कैशबैक ऑफर कीमत को 39,999 रुपये तक लाता है। इसके अलावा, यदि आप उपरोक्त किसी भी स्मार्टवॉच को प्री-ऑर्डर करते हैं, तो आप गैलेक्सी बड्स 2 को 2,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद पाएंगे। ग्राहकों को आसान फाइनेंस विकल्प भी मिलते हैं और वे अपने पुराने उपकरणों को एक्सचेंज करके 5,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं।

गैलेक्सी बड्स 2 प्रो की कीमत 17,999 रुपये होगी। उपभोक्ता सभी प्रमुख बैंकों से 3000 रुपये कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं, जिससे प्रभावी कीमत 14,999 रुपये हो जाएगी।

इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी बड्स2 प्रो की प्री-बुकिंग पर, ग्राहक 2999 रुपये का सैमसंग वायरलेस चार्जर पैड सिर्फ 499 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। ग्राहक आसान फाइनेंस विकल्पों के लिए पात्र होंगे और अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करते समय 3000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं।

गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच 5 प्रो स्पेसिफिकेशंस

दोनों स्मार्टवॉच इन-हाउस विकसित Exynos W920 चिपसेट द्वारा पावर्ड हैं और इनमें 1.5GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है। वे समान स्वास्थ्य-निगरानी सुविधाओं को भी पेश करते हैं।

इनमें एक तापमान सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और बैरोमीटर भी हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस/ग्लोनास/बीडौ/गैलीलियो और LTE शामिल हैं। वॉच 4 सीरीज़ के समान, वे सैमसंग के वन UI वॉच 4.5 पर वेयरओएस 3.5 पर आधारित हैं।

गैलेक्सी वॉच 5 दो वेरिएंट में आता है – 40 मिमी और 44 मिमी, जिसमें 1.2-इंच और 1.4-इंच सुपर AMOLED हमेशा-ऑन डिस्प्ले होता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story