TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Samsung Galaxy Z Flip 5: पिछले फ़ोन से दमदार होंगे सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप5 स्मार्टफोन, यहां जाने खासियत

Samsung Galaxy Z Flip 5: हर अगली पीढ़ी नई सुविधाओं के साथ आती है और पिछले फोन की सुविधाओं को बढ़ाती है। जैसे Galaxy Z Flip 4, Z Flip 3 की विशेषताओं को आगे बढ़ाता है

Anjali Soni
Published on: 29 April 2023 8:45 AM GMT
Samsung Galaxy Z Flip 5: पिछले फ़ोन से दमदार होंगे सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप5 स्मार्टफोन, यहां जाने खासियत
X
Samsung Galaxy Z Flip 5(Photo-social media)

Samsung Galaxy Z Flip 5: सैमसंग जल्द ही जुलाई में अपने फोल्डेबल्स स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हमें पूरे दो महीने की अफवाहों और आगे बढ़ने की अटकलों के साथ छोड़ देता है। लेटेस्ट रिपोर्ट में Z Flip5 के डिवाइस के नंबरों पर कुछ शुरुआती अनुमान साझा किए यह दावा करते हुए कि वे पिछले साल के Z Flip4 से ज्यादा जबरदस्त होने वाला है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप5 में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

हर अगली पीढ़ी नई सुविधाओं के साथ आती है और पिछले फोन की सुविधाओं को बढ़ाती है। जैसे Galaxy Z Flip 4, Z Flip 3 की विशेषताओं को आगे बढ़ाता है और अधिक लोकप्रिय रॉस यंग ने भी विवरण दिया कि पहला गैलेक्सी Z Flip 5 इस साल की शुरुआत में iPhone 15 से पहले रिलीज होने या रिलीज को दूर करने की उम्मीद है।

जाने केसा होगा कैमरा

फ्लेक्स कैमरा, इसलिए हम आशा कर सकते हैं कि आगामी Z Flip 5 प्रभावशाली विशेषताओं के साथ आएगा।यह आगामी गैलेक्सी फोल्डेबल है और स्मार्टफोन में अधिक विस्तृत सेकेंडरी स्क्रीन के साथ आ सकता है। इसके अलावा, यह फोन एक बेहतर काज के साथ आता है जो स्क्रीन पर खरोंच को कम करता है। यह एक नए कैमरा सेंसर के साथ आता है और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story