×

Galaxy Z Fold 5 पर कम्पनी दे रही तगड़ी छूट, Samsung का फोल्डिंग फोन अब उम्मीद से भी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy Z Fold 5: सैमसंग के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 पर पेश किए गए ऑफर्स के तहत ग्राहक इसे आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 6 Jan 2024 9:41 AM GMT
Samsung Galaxy Z Fold 5
X

Samsung Galaxy Z Fold 5  (photo: social media )

Galaxy Z Fold 5: नए साल के मौके पर सैमसंग कम्पनी ने अपने बेहद लोकप्रिय फोल्डिंग फोन पर शानदार ऑफर पेश कर हलचल मचा दी है। अब इस फोन को इसके फैन आधे से भी कम कीमत पर हासिल कर सकते हैं। सैमसंग की अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर एक बार फिर इस ऑफर पेश किया है। जिसके अंतर्गत सैमसंग के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 पर पेश किए गए ऑफर्स के तहत ग्राहक इसे आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं।आइए जानते हैं फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 पर पेश किए जा रहे ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Galaxy Z Fold 5 पर मिल रहा ये एक्सचेंज ऑफर

डिस्काउंट ऑफर के तहत Galaxy Z Fold 5 पर पेश किए जा रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का बिक्री मूल्य 1,59,999 रुपये है। कंपनी अपने इस फोन को मार्केट में पहले से ही डिस्काउंट के साथ बिक्री कर रही है। मौजूदा समय में छूट के साथ ये ₹1,54,999 कीमत पर बिक्री के लिए कम्पनी इस फोन को पेश कर चुकी है। वहीं अब एक्सचेंज ऑफर के तहत कम्पनी इस फोन पर 75 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बोनस की भी सुविधा प्रदान कर रही है। एक्सचेंज ऑफर में कंपनी 9 हजार रुपये तक का अपग्रेड बोनस का भी लाभ दे रही है। बस एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली छूट कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी के अनुरूप पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है।

जिसके पश्चात इस फोन की कीमत मात्र 79,999 रुपये ही हो जाती है। एक्सचेंज ऑफर में कंपनी 9 हजार रुपये तक का अपग्रेड बोनस भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, बैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।


Galaxy Z Fold 5 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy Z Fold 5 में शामिल खूबियों की बात करें तो कंपनी लोगों के सेल्फी और फोटोग्राफी के क्रेज को देखते हुए इस फोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा को शामिल किया है। इसी के साथ और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर को भी इसके साथ बन किया है। फोन का मेन और टेलिफोटो कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर से लैस हैं सेल्फी के लिए इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस फोल्डिंग फोन में एक 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले कैमरा भी मिलता है। फोन की बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 4400mAh मौजूद बैटरी की क्षमता से लैस है। ये बैटरी 25 वॉट की वायर्ड और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें अड्रीनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट लगा है। इस फोन में खास खूबी के तौर पर साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इस आपको S-Pen भी मिलता है।


सैमसंग गैलेक्सी 2 फोल्ड 5 में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आपको 2176x1812 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 7.6 इंच का QXGA+ डाइनेमिक AMOLED डिस्प्ले शामिल मिलता है। इस फोन में मौजूद इसका सेकंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच का है। यह एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करता है। फोन में लगे दोनों डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं। फोन 12जीबी LPDDR5x रैम और 1 टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज से ऑप्शन में आता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story