×

Samsung Galaxy Z Fold: सैमसंग करने वाला है यूजर्स को खुश, मिलेगा S-Pen होल्डर, और बहुत कुछ

Samsung Galaxy Z Fold 5 S Pen Holder: रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 कथित तौर पर सैमसंग द्वारा मानक एस-पेन स्टाइलस के लिए एक धारक का उपयोग करेगा, जो बदले में फोल्डेबल डिवाइस के समग्र उत्पादकता भागफल में सुधार कर सकता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 11:52 AM GMT
Samsung Galaxy Z Fold
X

Samsung Galaxy Z Fold(photo-social media)

Samsung Galaxy Z Fold: सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 सैमसंग की फोल्डेबल स्मार्टफोन श्रृंखला का आगामी पांचवां पुनरावृत्ति है। डिवाइस के 2023 की गर्मियों में रिलीज़ होने की उम्मीद है, और इसके पूर्ववर्ती की तुलना में कई नई सुविधाओं और सुधारों की अफवाह है, जो पल्स की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग एस-पेन के लिए एक समर्पित धारक शामिल है। जेड फोल्ड 5 के शरीर में, और अन्यथा प्रदर्शन, कैमरा और अन्य डिटेल्स में अपडेट सामने आए है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 फीचर्स

रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 कथित तौर पर सैमसंग द्वारा मानक एस-पेन स्टाइलस के लिए एक धारक का उपयोग करेगा, जो बदले में फोल्डेबल डिवाइस के समग्र उत्पादकता भागफल में सुधार कर सकता है। सैमसंग अब तक वास्तविक उत्पादकता लाभ को अनलॉक करने में असमर्थ रहा है, जिसे शुरू में फोल्डेबल डिवाइसों ने छेड़ा था, और डिवाइस में एक स्टाइलस को एकीकृत करना इसके लिए पहला कदम हो सकता है। हालांकि, इससे समग्र मोटाई और वजन में वृद्धि हो सकती है। फ़ोन। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 का वजन अब 275 ग्राम हो सकता है और यह 6.5 मिमी मोटा हो सकता है, जो इसे आपकी जेब में रखने के लिए एक भारी उपकरण बनाता है। रिपोर्ट में क्वालकॉम से एक अप्रकाशित स्नैपड्रैगन 985 5 जी चिप की उपस्थिति का भी उल्लेख किया गया है, जो यहां उपयोग किए जाने की संभावना नहीं है, क्योंकि क्वालकॉम अपने चिप्स के लिए तीन अंकों की नामकरण योजना से आगे बढ़ गया है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप के साथ आया था, इसलिए संभावना है कि जेड फोल्ड 5 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप के साथ आता है या एक 'प्लस' संस्करण जो इस साल के अंत में आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की तुलना में कई नई सुविधाओं और सुधारों का दावा किया गया है। सबसे उल्लेखनीय अपडेट में से एक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.6 इंच का डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले था। ऐप्स में स्क्रॉल करते समय या गेम खेलते समय इसने फोल्डिंग डिस्प्ले को स्मूथ और अधिक प्रतिक्रियाशील बना दिया। डिवाइस में अतिरिक्त स्थायित्व और अधिक सहज फोल्डिंग अनुभव के लिए एक अल्ट्रा-थिन ग्लास परत भी शामिल है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की एक और असाधारण विशेषता इसकी बेहतर हिंज डिजाइन थी। डिवाइस में एक 'फ्लेक्स मोड' है जो उपयोगकर्ताओं को डिवाइस को आधा मोड़ने की अनुमति देता है, और शीर्ष आधे को व्यूफाइंडर के रूप में उपयोग करता है जबकि निचला आधा नियंत्रण कक्ष के रूप में कार्य करता है। यह वीडियो रिकॉर्डिंग और फ़ोटोग्राफ़ी के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, जो उन कुछ उपयोग मामलों में से एक है जो अभी मुख्यधारा के स्मार्टफ़ोन में दुर्लभ हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story