Samsung के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर, बेहद सस्ता हुआ ये फोन

Samsung Galaxy Z Fold 5G Price: सैमसंग के प्रोडक्ट्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर अक्सर बंपर डिस्काउंट ऑफर देती रहती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Sep 2024 7:42 AM GMT
Samsung Galaxy Z Fold 5G
X

Samsung Galaxy Z Fold 5G

Samsung Galaxy Z Fold 5G Price: सैमसंग के प्रोडक्ट्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर अक्सर बंपर डिस्काउंट ऑफर देती रहती है। कंपनी ने एक बार फिर अपने बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5G पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस फोन के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy Z Fold 5G पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के साथ इस फोन के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy Z Fold 5G पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर (Samsung Galaxy Z Fold 5G Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Z Fold 5G पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर (Samsung Galaxy Z Fold 5G Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन पर कंपनी भारी छूट दे रही है। इस फोन को 1,47,999 रुपए के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन पर कंपनी 22 हजार रुपए की छूट दी दे रही है। वहीं इस डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को 11000 रुपए का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। जिसका मतलब ये है कि, इस फोल्डेबल फोन पर करीब 33 हजार रुपए की भारी छूट मिल रही है। इस स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं इस फोन पर 55 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलता है, हालांकि ये ऑफर आपके पुराने फोन की कंडिशन पर निर्भर करता है।


Samsung Galaxy Z Fold 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Z Fold 5G Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Z Fold 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Z Fold 5G Features, Review And Price) की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5जी में 7.6 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इस फोन में 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले दिया गया है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4400mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है। ये फोन सिंगल चार्ज में करीब 25 घंटों का बैकअप दे सकता है। इस फोन में 12GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy Z Fold 5G Specifications की बात करें तो इस फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ एक 50MP का वाइड एंगल कैमरा मिलता है। वहीं ये फोन 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और एक 10MP का कैमरा के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 10MP के साथ एक 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story