Samsung Galaxy Z Fold3: पुराने मॉडल से काफी सस्ता ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत

सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन खरीदने का इतजार कर रहे थे अब इसकी कीमत सामने आई है। Samsung Galaxy Z Fold3 एस पेन प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 13 July 2021 9:16 AM GMT
Samsung Galaxy Z Fold3 news phone
X

Samsung Galaxy Z Fold3 (photo : social media )

Samsung Galaxy Z Fold3: ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है की जो लोग सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन खरीदने का इतजार कर रहे थे अब इसकी कीमत सामने आई है। Samsung Galaxy Z Fold3 एस पेन प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है।

खबरों की माने तो Galaxy Z Fold3 की कीमत भारतीय बाजार के हिसाब से 1.23 लाख से 1.30 लाख रुपये के बीच हो सकता है । वहीं Z Flip3 की कीमत 77 हजार से 82 हजार रुपए में मिल रहा है।

पिछले सभी सैमसंग फोल्डेबल्स स्मार्टफोन की तुलना में 20 प्रतिशत की कीमत में कटौती की, जो अफवाह उड़ी थी उसकी पुष्टि करती है। वहीं, एक अन्य वेबसाइट ने बताया Z Fold 3 के लिए S-पेन प्रो का सपोर्ट कोई बड़ा आश्चर्य नहीं। कंपनी अभी फोल्दाब्ल S पेन सपोर्ट की ओर इशारा कर रही है। अभी इसके स्टाइलस पर काम नहीं किया गया। लेकिन फिर भी बाजार में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सैमसंग इवेंट अगस्त में

सोशल मीडिया लीकर इवान ब्लास की माने तो सैमसंग इवेंट 11 अगस्त को होने जा रहा है। जिसमें Galaxy Z Fold 3 व्हाइट, ग्रीन और ब्लैक कलर में देखी जा सकेंगी। फोन एस पेन स्टायलस को सपोर्ट कर सकता है।

Galaxy Z Flip3 स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में अंडर-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा और ये एस-पेन स्टाइलस को सपोर्ट करेगा। क्लैमशेल फोल्डेबल Galaxy Z Flip3 एक बड़े डिस्प्ले में देखे जाने की उम्मीद जताई जा रही है। 1.83 इंच का बाहरी डिस्प्ले होगा। डुअल-कैमरा सिस्टम, जिसमें 12MP का मेन स्नैपर और 12MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story