×

Samsung S90C OLED TV: नए साल पर सैमसंग ने लॉन्च किए प्रीमियर 8K प्रोजेक्टर, मिलेगी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी

Samsung S90C OLED TV Price and Specification: होम एंटरटेनमेंट के एक नए युग की शुरुआत करते हुए, सैमसंग ने मिनी-एलईडी और ओएलईडी टेलीविजन और लाइफस्टाइल प्रोजेक्टर के अपने 2023 लाइनअप की घोषणा की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Jan 2023 4:17 AM GMT
Samsung S90C OLED TV
X

Samsung S90C OLED TV(photo-social media)

Samsung S90C OLED TV Price and Specification: होम एंटरटेनमेंट के एक नए युग की शुरुआत करते हुए, सैमसंग ने मिनी-एलईडी और ओएलईडी टेलीविजन और लाइफस्टाइल प्रोजेक्टर के अपने 2023 लाइनअप की घोषणा की है। 2023 में, सैमसंग आपको न केवल नए टीवी और प्रोजेक्टर प्रदान करता है, सैमसंग न केवल नए, बेहतर 55 और 65-इंच संस्करणों के साथ बैठने के लिए 77-इंच क्वांटम डॉट OLED टीवी लॉन्च करेगा, बल्कि दो QD OLED रेंज भी बेचेगा। प्रीमियम S95C और दोनों अधिक किफायती S90C नई QD OLED रेंज 55, 65 और 77-इंच स्क्रीन आकार में उपलब्ध होगी और QD OLED पैनल की नई, बेहतर पीढ़ी का उपयोग करेगी।

OLED

सैमसंग ओएलईडी सीरीज में सबसे बड़े बदलावों में से एक अतिरिक्त बड़े 77" मॉडल का नया संस्करण है, जो उन लोगों के लिए है जो उच्च कंट्रास्ट और अधिक थिएटर जैसे अनुभव में गहरे काले रंग की तलाश में हैं। 55 और 65" मॉडल भी इस साल पेश किए जा रहे हैं। अपने नियो क्यूएलईडी लाइन से प्रौद्योगिकी उधार लेते हुए, 2023 के सैमसंग ओएलईडी की पेशकशों में क्वांटम डॉट तकनीक और न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर हैं। वे बेहतर चमक और रंग प्रतिनिधित्व जोड़ने के विपरीत ओएलईडी की मौजूदा ताकत के साथ गठबंधन करते हैं।

नियो क्यूएलईडी

सैमसंग की मिनी-एलईडी सीरीज, जिसे नियो क्यूएलईडी के नाम से जाना जाता है, एक न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर के साथ आंतरिक प्रसंस्करण शक्ति में सुधार करती है जो 14-बिट प्रोसेसिंग और एआई अपस्केलिंग का उपयोग करती है ताकि शेप एडेप्टिव लाइट कंट्रोल और रियल डेप्थ एनहांसर प्रो जैसी सुविधाएं प्रदान की जा सकें। ये विशेषताएं नए ऑटो एचडीआर रीमास्टरिंग से जुड़ती हैं, जो नियो क्यूएलईडी डिस्प्ले को एआई डीप लर्निंग और मौजूदा एचडीआर सामग्री का उपयोग एसडीआर सामग्री को स्वचालित रूप से, दृश्य-दर-दृश्य, एचडीआर में बदलने के लिए करती है, और अधिक सजीव परिणामों के लिए तस्वीर की गुणवत्ता में सुधार करती है।

प्रोजेक्टर

अधिक थिएटर जैसी सुंदरता के प्रशंसकों के लिए, सैमसंग महत्वपूर्ण प्रोजेक्टर मॉडल में महत्वपूर्ण अपग्रेड प्रदान करता है। अल्ट्रा-शॉर्ट थ्रो द प्रीमियर अब 150 तक के आकार में 8K रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करता है। फ्रीस्टाइल के साथ, 2023 स्मार्ट एज ब्लेंडिंग नामक एक वास्तविक सिनेमाई विशेषता लाता है। अनुभव।सैमसंग गेमिंग हब के साथ, आप फिल्में और टीवी देखने के अलावा, स्मार्ट एज ब्लेंडिंग के साथ खेल सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story